BREAKING NEWS

मीडियाभारती वेब सॉल्युशन अपने उपभोक्ताओं को कई तरह की इंटरनेट और मोबाइल मूल्य आधारित सेवाएं मुहैया कराता है। इनमें वेबसाइट डिजायनिंग, डेवलपिंग, वीपीएस, साझा होस्टिंग, डोमेन बुकिंग, बिजनेस मेल, दैनिक वेबसाइट अपडेशन, डेटा हैंडलिंग, वेब मार्केटिंग, वेब प्रमोशन तथा दूसरे मीडिया प्रकाशकों के लिए नियमित प्रकाशन सामग्री मुहैया कराना प्रमुख है- संपर्क करें - 0129-4036474

यूपी के बलिया में ट्रेन में तोड़फोड़, रेल संपत्ति को नुकसान

बलिया (यूपी) । बलिया जिले में शुक्रवार को नई सैन्य भर्ती नीति 'अग्निपथ' के विरोध में भीड़ ने एक ट्रेन में तोड़फोड़ की। भीड़ ने रेलवे स्टेशन की संपत्ति को भी नुकसान पहुंचाया, इससे पहले कि पुलिस ने उन्हें तितर-बितर करने के लिए बल प्रयोग किया।

बलिया के एसपी राज करण नैयर ने कहा कि वे लोगों की पहचान करने के लिए वीडियो की जांच कर रहे हैं। नैयर ने कहा, 'हम उन्हें ढूंढेंगे और कार्रवाई करेंगे।'

बलिया पुलिस प्रमुख ने कहा कि उन्होंने उनसे बात करने के बाद एक भीड़ को तितर-बितर करने में कामयाबी हासिल की, लेकिन प्रदर्शनकारियों के एक अन्य समूह ने लाठी-डंडों के साथ रेलवे स्टेशन के बाहर सड़कों पर पुलिस से बहस की।

विरोध के वीडियो में युवकों को रेलवे स्टेशन पर दुकानों और बेंचों को लाठियों से तोड़ते हुए दिखाया गया है।

बलिया की जिला मजिस्ट्रेट सौम्या अग्रवाल ने संवाददाताओं से कहा, "पुलिस भीड़ को काबू करने में कामयाब रही। हम लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।"


साभार-khaskhabar.com

 

नारद संवाद

ई-श्रम कार्ड से असंगठित श्रमिकों की जिंदगी में आएगा बदलाव, जानें क्यों है जरूरी

Read More

हमारी बात

Bollywood


विविधा

अंतर्राष्ट्रीय बाल श्रम निषेध दिवस: भारत में क्या है बाल श्रम की स्थिति, क्या है कानून और पुनर्वास कार्यक्रम

Read More

शंखनाद

भारत बढ़ा रहा अंतरिक्ष क्षेत्र में अपनी पैठ

Read More