BREAKING NEWS

मीडियाभारती वेब सॉल्युशन अपने उपभोक्ताओं को कई तरह की इंटरनेट और मोबाइल मूल्य आधारित सेवाएं मुहैया कराता है। इनमें वेबसाइट डिजायनिंग, डेवलपिंग, वीपीएस, साझा होस्टिंग, डोमेन बुकिंग, बिजनेस मेल, दैनिक वेबसाइट अपडेशन, डेटा हैंडलिंग, वेब मार्केटिंग, वेब प्रमोशन तथा दूसरे मीडिया प्रकाशकों के लिए नियमित प्रकाशन सामग्री मुहैया कराना प्रमुख है- संपर्क करें - 0129-4036474

आमिर खान की समुद्र के सामने वाली बिल्डिंग को एमआईसीएल ग्रुप करेगा रिडेवलप

मुंबई। मैन इंफ्राकंस्ट्रक्शन लिमिटेड बांद्रा के पॉश पाली हिल इलाके में बॉलीवुड स्टार आमिर खान के आंशिक स्वामित्व वाली एक बिल्डिंग को रिडेवलप करेगा।

आमिर खान और अन्य मालिकों के साथ समुद्र के सामने वाली बिल्डिंग लगभग 37,000 स्क्वायर फीट तक है और रिडेवलपमेंट 2024 के बीच में शुरू होने की संभावना है।

यह प्रॉपर्टी विर्गो सीएचएस लिमिटेड की है, जिसमें दो विंग बेला विस्टा और मरीन शामिल हैं। इसमें 24 फ्लैट हैं, जिनमें से 9 आमिर खान के हैं।

बिल्डिंग में लगभग 50,000 वर्ग फुट के सेल कंपोनेंट के साथ अल्ट्रा-लक्जरी फ्लैट होंगे, जिसका लक्ष्य लगभग 500 करोड़ रुपये का अपेक्षित राजस्व होगा और एमआईसीएल एक सहयोगी कंपनी के माध्यम से इसका रिडेवलप करेगा।

रिडेवलपमेंट के बाद, मौजूदा मालिकों में से प्रत्येक लगभग 55-60 प्रतिशत अतिरिक्त क्षेत्र के साथ बड़े फ्लैटों के लिए पात्र होंगे।

पाली हिल पड़ोस में मौजूदा बाजार संकेतों के अनुसार,रिडेवलपमेंट बिल्डिंग में समुद्री नजारा और चार और पांच बीएचके वाले हर एक फ्लैट की कीमत 125 हजार पर स्क्वायर फीट की सीमा में होने की संभावना है।

पाली हिल को सितारों और अन्य मशहूर हस्तियों का निवास माना जाता है। बांद्रा, खार, सांताक्रूज, विले पार्ले, जुहू, वर्सोवा और उससे आगे उत्तर और आसपास का क्षेत्र बड़े व्यापारिक व्यक्तियों, भारतीय और विदेशी कंपनियों के प्रमुखों, राजनेताओं और अन्य लोगों के अलावा फिल्म, टेलीविजन और मनोरंजन उद्योग की कई ग्लैमर हस्तियों का घर है।

क्षेत्र के कुछ प्रमुख निवासियों में शाहरुख खान, सलमान खान, संजय दत्त, सायरा बानो, रेखा, अमिताभ बच्चन, शबाना आज़मी-जावेद अख्तर, अनिल कपूर, रानी मुखर्जी, फराह खान, विवेक ओबेरॉय, शीर्ष फिल्म निर्माता-निर्देशक, संगीत निर्देशक आदि शामिल हैं। इनके अलावा, उनके कार्यालय भी इसी क्षेत्र में स्थित हैं।


साभार-khaskhabar.com

 

नारद संवाद


हमारी बात

Bollywood


विविधा

अंतर्राष्ट्रीय बाल श्रम निषेध दिवस: भारत में क्या है बाल श्रम की स्थिति, क्या है कानून और पुनर्वास कार्यक्रम

Read More

शंखनाद

Largest Hindu Temple constructed Outside India in Modern Era to be inaugurated on Oct 8

Read More