BREAKING NEWS

मीडियाभारती वेब सॉल्युशन अपने उपभोक्ताओं को कई तरह की इंटरनेट और मोबाइल मूल्य आधारित सेवाएं मुहैया कराता है। इनमें वेबसाइट डिजायनिंग, डेवलपिंग, वीपीएस, साझा होस्टिंग, डोमेन बुकिंग, बिजनेस मेल, दैनिक वेबसाइट अपडेशन, डेटा हैंडलिंग, वेब मार्केटिंग, वेब प्रमोशन तथा दूसरे मीडिया प्रकाशकों के लिए नियमित प्रकाशन सामग्री मुहैया कराना प्रमुख है- संपर्क करें - 0129-4036474

यश 19 के लिए कन्नड़ सुपरस्टार ने मिलाया इस धांसू डायरेक्टर संग हाथ

बीते शुक्रवा अर्थात् 14 अप्रैल को वैश्विक स्तर पर 1300 करोड़ का कारोबार करने वाली केजीएफ-2 ने अपना एक वर्ष पूरा किया। इस मौके पर फिल्म के निर्माताओं ने एक वीडियो जारी कर इस बात की जानकारी दी कि केजीएफ का 3रा भाग भी जल्द शुरू होगा। इस बार केजीएफ-3 की कहानी में रॉकी के 1978 से लेकर 1981 तक के सफर को दर्शाया जाएगा। अभी यश अपनी फिल्म के 3रे भाग को लेकर चर्चाओं में हैं, उसी के साथ उनको लेकर एक और चर्चा हो रही है कि उन्होंने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक गीतू मोहनदास की अगली फिल्म को करने का मन बना लिया है। यह यश की केजीएफ-3 से पहले शुरू होगी और प्रदर्शित भी पहले होगी। हालांकि अभी तक इस समाचार का दोनों की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।

पिंकविला एंटरटेनमेंट पोट्र्ल की एक रिपोर्ट की मानें तो सुपरस्टार यश ने अपनी अगली फिल्म के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित फीमेल डायरेक्टर गीतू मोहनदास की अगली फिल्म के लिए हाथ मिलाया है। मिली जानकारी के मुताबिक इस प्रोजेक्ट को लेकर दोनों के बीच करीब 1 साल से बातचीत चल रही थी। केजीएफ फेम कन्नड़ सुपरस्टार यश इस फिल्म की कहानी से इतने इंप्रेस हो गए कि उन्होंने इसे करने का मन बना लिया है।

सूत्र ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा, यश और गीतू मोहनदास इस फिल्म के लिए करीब 1 साल से बातचीत में हैं। गीतू मोहनदास की लाई फिल्म की कहानी और इसके कॉन्सेप्ट से यश इतने इंप्रेस हुए कि उन्होंने इसे करने के लिए तुरंत मन बना लिया। जब हर कोई सोच रहा था कि यश अगली फिल्म के लिए इंडियन सिनेमा के सबसे बड़े निर्माताओं संग हाथ मिलाएंगे। तब रॉकिंग स्टार ने हर किसी को सरप्राइज करते हुए मलयालम सिनेमा की जानी-मानी निर्देशक गीतू मोहनदास की इस फिल्म को चुना है।

ज्ञातव्य है कि गीतू मोहनदास की फिल्म लायर्स डाइस को राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था। साथ ही ये फिल्म 82वें ऑस्कर्स के लिए भारत की ओर से आधिकारित प्रविष्टि थी।

ज्ञातव्य है कि कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 के बाद उन्हें इंडियन सिनेमा के कई बड़े फिल्म निर्माताओं ने अप्रोच किया था। हालांकि एक्टर ने किसी भी फिल्म को जल्दबाजी में साइन नहीं किया। रिपोट्र्स की मानें तो फिल्म स्टार ने करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म ब्रह्मास्त्र 2 से लेकर नीतेश तिवारी की फिल्म रामायण को भी ठुकरा दिया। इतना ही नहीं, उन्होंने निर्देशक नार्दन की भी अगली फिल्म का ऑफर स्वीकार नहीं किया है।


साभार-khaskhabar.com

नारद संवाद


हमारी बात

Bollywood


विविधा

अंतर्राष्ट्रीय बाल श्रम निषेध दिवस: भारत में क्या है बाल श्रम की स्थिति, क्या है कानून और पुनर्वास कार्यक्रम

Read More

शंखनाद

Largest Hindu Temple constructed Outside India in Modern Era to be inaugurated on Oct 8

Read More