BREAKING NEWS

मीडियाभारती वेब सॉल्युशन अपने उपभोक्ताओं को कई तरह की इंटरनेट और मोबाइल मूल्य आधारित सेवाएं मुहैया कराता है। इनमें वेबसाइट डिजायनिंग, डेवलपिंग, वीपीएस, साझा होस्टिंग, डोमेन बुकिंग, बिजनेस मेल, दैनिक वेबसाइट अपडेशन, डेटा हैंडलिंग, वेब मार्केटिंग, वेब प्रमोशन तथा दूसरे मीडिया प्रकाशकों के लिए नियमित प्रकाशन सामग्री मुहैया कराना प्रमुख है- संपर्क करें - 0129-4036474

शादी की वायरल फोटो पर साईं पल्लवी ने तोड़ी चुप्पी, फोटो को क्रॉप करके वायरल. . . .

साउथ इंडियन एक्ट्रेस साई पल्लवी फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं। साई सादगी और नेचुरल ब्यूटी के चलते करोड़ों दिलों पर राज करती हैं। साई इन दिनों एक वायरल फोटो को लेकर लाइमलाइट में हैं। एक फिल्ममेकर के साथ साई की फोटो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हुई जिसे देखकर लोगों ने अनुमान लगाया कि उन्होंने गुपचुप शादी कर ली है। बात बहुत बढ़ जाने के बाद अब साई ने इस वायरल फोटो को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

साई ने ट्विटर जिसका नाम अब X हो गया है, वहां एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है। एक्ट्रेस ने लिखा, सच बताऊं तो मुझे अफवाहों से फर्क नहीं पड़ता, लेकिन जब परिवार जैसे दोस्त इसका हिस्सा हों तो मुझे बोलना पड़ेगा। मेरी फिल्म की पूजा सेरेमनी की एक फोटो को क्रॉप कर घटिया इरादों के साथ वायरल किया जा रहा है। जब मेरे पास अपने वर्कफ्रंट पर शेयर करने के लिए सुखद घोषणाएं होती हैं, तो इन सभी बेरोजगार कार्यों के लिए स्पष्टीकरण देना निराशाजनक होता है। इस तरह असुविधा पैदा करना पूरी तरह से घृणित है।” बताया जा रहा है कि ये तस्वीर राजकुमार और शिवकार्तिकेयन की फिल्म के पूजा समारोह के दौरान ली गई थी, जिसका नाम वर्तमान में SK 21 है। डायरेक्टर राजकुमार ने कुछ महीनों पहले साई पल्लवी के जन्मदिन पर पूजा समारोह से कुछ तस्वीरें साझा की थीं। उन्होंने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो प्रिय @Sai_Pallavi92 आप बेस्ट हैं और भगवान आपको हमेशा की तरह सब कुछ सबसे अच्छा दें! इसमें आपका भी साथ पाकर मैं धन्य महसूस करता हूं! साथ होने के लिए आपका शुक्रिया।” एक्ट्रेस के पोस्ट पर उनके फैंस उन्हें सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। एक ने लिखा कि शांत रहें और इस तरह की नेगेटिविटी को अनदेखा करें। अन्य ने लिखा, इन बातों को इतना गंभीरता से न लो, हम आपके साथ हैं।” गार्गी नाम की यूजर ने लिखा, नफरत, को नजरअंदाज करें.. हम आधिकारिक घोषणा का इंतजार करेंगे… आप सबसे प्योर एक्ट्रेस हैं।” साई पल्लवी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में नागा चैतन्य के साथ एक फिल्म साइन की है। तेलुगु फिल्म अल्लू अरविंद द्वारा निर्मित और चंदू मोंडेती द्वारा निर्देशित है।


साभार-khaskhabar.com

नारद संवाद


हमारी बात

सृष्टि के आरंभ में एक ध्वनि ॐ गूंजी और पूरे ब्रह्माण्ड में फैल गई

Read More

Bollywood


विविधा

अंतर्राष्ट्रीय बाल श्रम निषेध दिवस: भारत में क्या है बाल श्रम की स्थिति, क्या है कानून और पुनर्वास कार्यक्रम

Read More

शंखनाद

Largest Hindu Temple constructed Outside India in Modern Era to be inaugurated on Oct 8

Read More