BREAKING NEWS

मीडियाभारती वेब सॉल्युशन अपने उपभोक्ताओं को कई तरह की इंटरनेट और मोबाइल मूल्य आधारित सेवाएं मुहैया कराता है। इनमें वेबसाइट डिजायनिंग, डेवलपिंग, वीपीएस, साझा होस्टिंग, डोमेन बुकिंग, बिजनेस मेल, दैनिक वेबसाइट अपडेशन, डेटा हैंडलिंग, वेब मार्केटिंग, वेब प्रमोशन तथा दूसरे मीडिया प्रकाशकों के लिए नियमित प्रकाशन सामग्री मुहैया कराना प्रमुख है- संपर्क करें - 0129-4036474

भावपूर्ण किरदारों के मिलने से खुश हैं नुसरत भरुचा

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरुचा अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'जनहित में जारी' में किए गए काम को लेकर बेहद संतुष्ट हैं।

दिबाकर बनर्जी की अत्यधिक प्रयोगात्मक एंथोलॉजी ड्रामा 'लव सेक्स और धोखा' और 'प्यार का पंचनामा' जैसी फिल्मों में बोल्ड और ग्लैमरस भूमिकाओं के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाली नुसरत ने गियर बदलते हुए और फिल्मों में अधिक परिभाषित भूमिकाएं निभाई हैं।

इसके बारे में बात करते हुए, नुसरत ने कहा कि 'प्यार का पंचनामा', 'प्यार का पंचनामा 2' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के समय, मेरी चाची कहती थीं, 'अगली बार तू कुछ ऐसी फिल्म क्यों नहीं करती जहां पर तू वास्तव में कुछ कर रही हो', फिर जब 'छलंग', 'छोरी' जैसी फिल्में या 'अजीब दास्तान' जैसी वेब प्रोजेक्ट आई तो मैं एक अभिनेत्री के रूप में संतुष्ट महसूस करने लगी। व्यक्तिगत रूप से, एक अभिनेत्री के रूप में, मैं बेहद खुश हूं मैंने अपने लिए जिस तरह की जगह बनाई है।"

उन्होंने आगे उल्लेख किया, "यदि आपको एक फिल्म के लिए माना जाता है, लेकिन चीजें काम नहीं करती हैं, तो यह ठीक है, लेकिन सबसे ज्यादा दुख तब होता है जब आपको किसी विशेष परियोजना के लिए भी नहीं माना जाता है। उस चरण में, आपका दिमाग या तो आपको डुबो सकता है या आपका नेतृत्व कर सकता है।"

उन्होंने निष्कर्ष निकाला, "मैंने अपने काम पर ध्यान केंद्रित करके और मेरे रास्ते में आए काम का जश्न मनाते हुए बाद वाले को चुना। व्यक्तिगत रूप से, मैं अपनी पसंद को संतुलित करना चाहूंगी। हालांकि, छोरी के बाद मेरे रास्ते में महिला-उन्मुख स्क्रिप्ट का प्रवाह आया है। फिल्म निर्माता बताते हैं जब मैंने शुरुआत की थी, तो वे मेरे ग्लैम अवतार से परे मेरी कल्पना नहीं कर सकते थे, लेकिन मुझे लगता है कि अब यह बदल गया है।"

काम के मोर्चे पर, नुसरत भरुचा अगली बार अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के साथ 'सेल्फी', अक्षय कुमार के साथ 'राम सेतु' और 'छोरी 2' में दिखाई देंगी। वह एक आगामी अभी तक बिना शीर्षक वाली अखिल भारतीय फिल्म में बेलमकोंडा श्रीनिवास के साथ भी दिखाई देंगी।

साभार-khaskhabar.com

 

नारद संवाद

ई-श्रम कार्ड से असंगठित श्रमिकों की जिंदगी में आएगा बदलाव, जानें क्यों है जरूरी

Read More

हमारी बात

Bollywood


विविधा

अंतर्राष्ट्रीय बाल श्रम निषेध दिवस: भारत में क्या है बाल श्रम की स्थिति, क्या है कानून और पुनर्वास कार्यक्रम

Read More

शंखनाद

भारत बढ़ा रहा अंतरिक्ष क्षेत्र में अपनी पैठ

Read More