BREAKING NEWS

मीडियाभारती वेब सॉल्युशन अपने उपभोक्ताओं को कई तरह की इंटरनेट और मोबाइल मूल्य आधारित सेवाएं मुहैया कराता है। इनमें वेबसाइट डिजायनिंग, डेवलपिंग, वीपीएस, साझा होस्टिंग, डोमेन बुकिंग, बिजनेस मेल, दैनिक वेबसाइट अपडेशन, डेटा हैंडलिंग, वेब मार्केटिंग, वेब प्रमोशन तथा दूसरे मीडिया प्रकाशकों के लिए नियमित प्रकाशन सामग्री मुहैया कराना प्रमुख है- संपर्क करें - 0129-4036474

बॉक्स ऑफिस पर फाइटर की धूम, रविवार को होगी 100 करोड़ी, शनिवार की कमाई आई सामने

ऋतिक रोशन, अनिल कपूर और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) को 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। इसकी रिलीज को तीन दिन का वक्त हो चुका है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 24.60 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, दूसरे दिन इसके ग्रॉस कलेक्शन में बंपर उछाल देखने के लिए मिली थी। ऐसे में अब ये तीसरे दिन की कमाई के बाद 100 करोड़ करीब पहुंच गई है।


‘फाइटर’ ओपनिंग डे के बाद दूसरे दिन हिस्टोरिक ग्रोथ देखी गई। इसने 41.60 करोड़ का कलेक्शन किया था। इसके बाद तीसरे दिन यानी कि शनिवार की भी बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट सामने आ गई है। ताजा आंकड़ों के अनुसार मूवी ने तीसरे दिन शनिवार को 27.60 करोड़ का बिजनेस किया है। हालांकि, ये दूसरे दिन से कम है। लेकिन ट्रेड एनालिस्ट कयास लगा रहे हैं कि रविवार को फिल्म अच्छा बिजनेस कर सकती है। बहरहाल, तीनों दिन की कमाई के बाद अगर ‘फाइटर’ के टोटल कलेक्शन की बात की जाए तो ये 100 करोड़ के करीब पहुंच गई है। फिल्म ने 93.40 करोड़ तक का कलेक्शन कर लिया है।

वीरता और बलिदान की कहानी है ‘फाइटर’

बहरहाल, अगर ‘फाइटर’ की कहानी के बारे में बात की जाए तो इसमें भारतीय सशस्त्र बलों की वीरता, बलिदान और देशभक्ति को दिखाया गया है। इसमें एयरफोर्स के साहस को डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने शानदार तरीके से दिखाया है। ऋतिक और दीपिका की जोड़ी इस मूवी के जरिए पहली बार साथ दिखाई दी है। इसमें दोनों की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया। फिल्म समाज को कई संदेश भी देती है। इसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। वो इससे पहले ‘पठान’ और ‘वॉर’ जैसी फिल्में बना चुके हैं।

इसके अलावा ‘फाइटर’ की स्टारकास्ट के बारे में बात की जाए तो इसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर के साथ अक्षय ओबेरॉय, करण सिंह ग्रोवर और संजीदा शेख भी अहम भूमिकाओं में हैं। इसका रन टाइम 2 घंटे 46 मिनट है। इसे U/A सर्टिफिकेट के साथ रिलीज किया गया है।


साभार-khaskhabar.com

 

नारद संवाद


हमारी बात

Bollywood


विविधा

अंतर्राष्ट्रीय बाल श्रम निषेध दिवस: भारत में क्या है बाल श्रम की स्थिति, क्या है कानून और पुनर्वास कार्यक्रम

Read More

शंखनाद

Largest Hindu Temple constructed Outside India in Modern Era to be inaugurated on Oct 8

Read More