BREAKING NEWS

मीडियाभारती वेब सॉल्युशन अपने उपभोक्ताओं को कई तरह की इंटरनेट और मोबाइल मूल्य आधारित सेवाएं मुहैया कराता है। इनमें वेबसाइट डिजायनिंग, डेवलपिंग, वीपीएस, साझा होस्टिंग, डोमेन बुकिंग, बिजनेस मेल, दैनिक वेबसाइट अपडेशन, डेटा हैंडलिंग, वेब मार्केटिंग, वेब प्रमोशन तथा दूसरे मीडिया प्रकाशकों के लिए नियमित प्रकाशन सामग्री मुहैया कराना प्रमुख है- संपर्क करें - 0129-4036474

MATHURA : कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

मथुरा। कोरोना संकटकाल में समाज सेवा में जुटे भाजपा कार्यकर्ताओं का मनोबल बढाने के लिए गोवर्धन आये भाजपा नेता सुनील उपाध्याय का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान उन्होंने कहाकि भाजपा की यह परंपरा रही है कि पार्टी का प्रत्येक सदस्य एक यौद्धा की तरह है। जब भी समाज और देश पर कोई परेशानी आती है भाजपा कार्यकर्ता सच्चे सिपाही की तरह खडा होता है। उन्हेंने हर्ष जताया कि इस दौरान तमाम राजनीतिक दल और उनके नेता राजनीति करते रहे भाजपा कार्यकर्ता लोगों की सेवा में जुटे रहे और चुपचाप अपने काम को अंजाम देते रहे।
नोएडा पार्टी संगठन में उपाध्यक्ष सुनील भारद्वाज के बारे में डीके कौशिक ने बताया कि वह राजनीति में आने से पहले ही समाजसेवा के कार्यों से जुडे रहे हैं। राजनीति में आने के बाद भी उनका यह जज्बा कम नहीं हुआ है। पूरे प्रदेश में जहां भी पार्टी कार्यकर्ताओं को उनकी जरूरत होती है वह पहुंच जाते हैं और हर संभव मदद करते हैं। कोरोना के संकट काल में भी उनका यह जज्बा दूसरे लोगों को प्रेरित करने वाला रहा है। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने स्वाफा बांध कर उनका स्वागत किया और गिर्राज जी से प्रार्थना की कि उनका राजनीतिक जीवन उज्ज्वल बने।

नारद संवाद


हमारी बात

Bollywood


विविधा

अंतर्राष्ट्रीय बाल श्रम निषेध दिवस: भारत में क्या है बाल श्रम की स्थिति, क्या है कानून और पुनर्वास कार्यक्रम

Read More

शंखनाद

Largest Hindu Temple constructed Outside India in Modern Era to be inaugurated on Oct 8

Read More