BREAKING NEWS

मथुरा : पराली ही नहीं, कोई भी फसल अवशेष जलाने पर होगी कार्रवाही || मथुरा : महापंचायत में रालोद, सपा के बीच पनपे विवाद का पटाक्षेप || मथुरा : महाराजा अग्रसेन जयंती के सामूहिक कार्यकम नहीं, पर उत्साह भरपूर

भ्रष्टाचार से मुक्त भारत का लिया ग्रामीणों ने संकल्प

सौंख। कस्बा में दिल्ली क्राइम और भ्रष्टाचार विरोधी मोर्चा के तत्वावधान में जन जागरूकता अभियान के तहत कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें लोगों को भ्रष्टाचार और क्राइम के खिलाफ जंग लड़ने के लिए प्रेरित किया गया। और ग्रामीण अंचल के लोगों को भ्रष्ट्राचार मुक्त भारत बनाने का संकल्प दिलाया।


सोमवार को कस्बा के गोवर्धन तिराहे स्थित मेरिजहोम में दिल्ली क्राइम और भ्रष्टाचार विरोधी मोर्चा द्वारा जन जागरूकता अभियान चलाया गया। अभियान का शुभारंभ राज्य सलाहकार डॉ आरसी सिंह ने किया। कार्यक्रम में क्षेत्र के ग्रामीण अंचल के लोगों ने हिस्सा लिया। और क्राइम और भ्रष्टाचार से संबंधित जानकारी प्राप्त की। मथुरा के सलाहकार ब्रज भूषण शर्मा ने कहा कि जनपद में क्राइम और भ्रष्टाचार पर लगाम लगानी होगी। इसे लेकर भ्रष्टाचार के खिलाफ हमारे संगठन की जंग जारी रहेगी। जो लोग भ्रष्टाचार के शिकार हुए हैं उनको जल्द उचित न्याय दिलवाया जाएगा। इससे पूर्व अतिथियों का दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया गया। इस मौके पर केवी मल्होत्रा, आरसी सिंह,  सुभाष दीवान, सतीश राठौर, राजू कश्यप, वीरपाल चैधरी, देवेंद्र चैधरी, ब्रज भूषण शर्मा, केशवदेव, प्रकाश गुप्ता, सोनू खंडेलवाल, प्रहलादसिंह, अजयपाल सिंह, गिर्राज प्रसाद, बीएस बघेल, राजकुमार जोशी, विजय शर्मा ,विष्णु ठाकुर, गोपी सिंह, क्षेत्रपाल, सत्यवीर सिंह आदि उपस्थित थे.
 


कोरोना विशेष

मथुरा। कोविड शव को ले जा रही एम्बूलेंस का चालक अचानक बेहोश हो गया। हालांकि किसी तरह की कोई दुर्घटना नहीं हुई। स्थानीय लोगों ने चालक को एम्बूलेंस से निकाला। घटना की सूचना अधिकारियों को दी। 

Read More

हमारी बात

गाँधी जी को जानने के लिए आपको पढ़ना होगा और उन स्थानों पर जाना होगा जहाँ गांधीजी का सफर रहा है. सभी के अपने अपने मत है..समाज में अच्छाई से लेकर बुराई तक उनके बारे में भरी पड़ी है.

Read More

Bollywood

दर्शन