BREAKING NEWS

मथुरा : पराली ही नहीं, कोई भी फसल अवशेष जलाने पर होगी कार्रवाही || मथुरा : महापंचायत में रालोद, सपा के बीच पनपे विवाद का पटाक्षेप || मथुरा : महाराजा अग्रसेन जयंती के सामूहिक कार्यकम नहीं, पर उत्साह भरपूर

शातिर अपराधियों को नशीले पाउडर में जेल भेजा

मथुरा। बेहद शातिर आरोपी को पुलिस ने नशीले पाउडर की तस्करी में जेल भेजा है। आरोपी 2016 में हथियार तस्करी करने वालों को पकडने गई पुलिस पार्टी पर फायरिंग करने वाले 17 नामजदों सामिल था। उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

इसके अलावा मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में भी जेल जा चुका है। गुरूवार को थाना कोसीकला पुलिस ने नशीले पाउडर की तस्करी के आरोप में ईसा पुत्र सुपेद तथा नसिंम पुत्र बहिद को शाहपुर चैकी क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। दोनों ही आरोपी गांव नगला उटावर के रहने वाले हैं। पुलि के मुताबिक दोनों ही शातिर किस्म के अपराधी है। ईसा का नाम पुलिस के साथ हुई मुठभेड और हथियार तस्करी के मामले से जुडा है। जबकि नसिंम को कोसीकला पुलिस ने इससे पहले मोटरसाइकिल चोरी में जेल भेजा था।


कोरोना विशेष

मथुरा। कोविड शव को ले जा रही एम्बूलेंस का चालक अचानक बेहोश हो गया। हालांकि किसी तरह की कोई दुर्घटना नहीं हुई। स्थानीय लोगों ने चालक को एम्बूलेंस से निकाला। घटना की सूचना अधिकारियों को दी। 

Read More

हमारी बात

गाँधी जी को जानने के लिए आपको पढ़ना होगा और उन स्थानों पर जाना होगा जहाँ गांधीजी का सफर रहा है. सभी के अपने अपने मत है..समाज में अच्छाई से लेकर बुराई तक उनके बारे में भरी पड़ी है.

Read More

Bollywood

दर्शन