BREAKING NEWS

मथुरा : 15 अक्टूबर को अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद की होगी बैठक || मथुरा : रात में विफल हुई अधिकारियों के साथ भाकियू की वार्ता || मथुरा : हृदय रोग से बचाव के लिए करें नियमित व्यायाम, बनायें जंक फूड से दूरी

MATHURA : सड़क सुरक्षा सुरक्षा सप्ताह के अंतर्गत निकाली गई टू व्हीलर रैली

मथुरा। परिवहन विभाग मथुरा के द्वारा 31 वें सड़क सुरक्षा सप्ताह के अंतर्गत मथुरा के विकास बाजार से एक टू व्हीलर रैली एआरटीओ प्रवर्तन मनोज मिश्रा के द्वारा हरी झंडी दिखाकर रवाना की । इस रैली के माध्यम से लोगों में यातायात नियमों के प्रति जागरूकता लाना रहा। रैली के माध्यम से लोगों को जगह जगह यातायात नियमों के प्रति जागरूकता लाने के लिए पंपलेट बांटने के साथ यातायात नियमों के प्रति जागरूक करने के लिए लोगों ने हाथों में तख्ती ले रखी थी स जागरूकता रैली में यातायात पुलिस निरीक्षक डॉ अशोक कुमार सिंह, महिला प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष श्वेता शर्मा ,जिला अध्यक्ष श्रीमती रेखा शर्मा, जिला अध्यक्ष राहुल शर्मा महानगर अध्यक्ष हरिबाबू सम्राट, धर्मेंद्र शर्मा , मुकेश शर्मा, सतीश शर्मा ,बबली यादव गुड्डू खान ,आकाश सारस्वत, पप्पू यादव सुल्तान कुरेशी परवेज खान आदि उपस्थित रहे।                                              

 


कोरोना विशेष

मथुरा। कोविड शव को ले जा रही एम्बूलेंस का चालक अचानक बेहोश हो गया। हालांकि किसी तरह की कोई दुर्घटना नहीं हुई। स्थानीय लोगों ने चालक को एम्बूलेंस से निकाला। घटना की सूचना अधिकारियों को दी। 

Read More

हमारी बात

एक केंद्रीय मंत्री बोले में किसान हु अरे भाई जिस थाली में खाते हो क्या किसान उस थाली में खा सकता है

Read More

Bollywood

दर्शन