BREAKING NEWS

मीडियाभारती वेब सॉल्युशन अपने उपभोक्ताओं को कई तरह की इंटरनेट और मोबाइल मूल्य आधारित सेवाएं मुहैया कराता है। इनमें वेबसाइट डिजायनिंग, डेवलपिंग, वीपीएस, साझा होस्टिंग, डोमेन बुकिंग, बिजनेस मेल, दैनिक वेबसाइट अपडेशन, डेटा हैंडलिंग, वेब मार्केटिंग, वेब प्रमोशन तथा दूसरे मीडिया प्रकाशकों के लिए नियमित प्रकाशन सामग्री मुहैया कराना प्रमुख है- संपर्क करें - 0129-4036474

MATHURA CRIME : दो अपहरण के वांछित गिरफ्तार

मथुरा। थाना मांट पुलिस ने अपहरण के मामले वांछित चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है। वहीं थाना जमुनापार पुलिस ने अपहरण के आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ ही अपहर्त को मुक्त करा कर उसके परिजनों को सौंप दिय।

प्रभारी निरीक्षक थाना मांट ने बताया कि रेनू भारती पुत्र हरीमोहन निवासी मांट मूला अपहरण के एक मामले में वांछित चल रहा था। पुलिस टीम ने रेनू को चैकिंग के दौरान वृंदावन तिराहे से गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ मांट थाने पर मुकदमा पंजीकृत था।


 वहीं थाना यमुनापार पुलिस ने उमेश पुत्र धर्मेंद्र निवासी हयातपुर थाना यमुनापार को गिरफ्तार कर लिया है। कानूनी प्रक्रिया के बाद अपर्हत को मुक्त करा कर उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

पुलिस के चार हमलावर पकडे


अवैध शराब बनाये जाने के मामले में दबिश देने गई पुलिस टीम पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाही करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनके कब्जे से असलाह और कारतूस बरामद किये हैं।  

 


कोरोना विशेष

कोरोनाः स्वास्थ्य कर्मियों, बुजुर्गों, गंभीर रोगियों को लगेगी सबसे पहले वैक्सीन  

Read More

हमारी बात

गाँधी जी को जानने के लिए आपको पढ़ना होगा और उन स्थानों पर जाना होगा जहाँ गांधीजी का सफर रहा है. सभी के अपने अपने मत है..समाज में अच्छाई से लेकर बुराई तक उनके बारे में भरी पड़ी है.

Read More

Bollywood

दर्शन