Editor's Picks

Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image

BREAKING NEWS

MATHURA : किसानों के बीच पैठ मजबूत करने में जुटी कांग्रेस || MATHURA : गंदगी से परेशान हैं वार्ड 43 के निवासी || MATHURA : बरसाना में शुरू हुआ 12 दिवसीय निःशुल्क चिकित्सा शिविर || मथुरा : आहट से कर्मचारियों में बढ़ी बेचैनी

MATHURA : नहर में बहकर आया महिला का शव

मथुरा। मांट ब्रांच गंग नहर में शवांे के बहकर आने का शिलशिला थम नहीं रहा है। कहीं न कहीं कभी युवक तो महिलाओं के शव अक्सर मांट ब्रांच गंग नहर में तैरते मिलते हंै। मंगलवार सुबह थाना राया क्षेत्र के गांव ककरेटिया के समीप ग्रामीण जब खेत पर जा रहे थे तभी नहर में नग्न अवस्था में महिला के शव को तैरता देख ग्रामीणों में हलचल मच गई। जिसे देख मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। ग्रामीणों द्वारा अनुमान लगाया जा रहा है कि महिला के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव नहर में फेंके जाने की आशंका हैं। वहीं सूचना पर पहुंचे राया पुलिसकर्मियों ने महिला के शव को ग्रामीणों की मदद से नहर से निकलवाया और पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है। शिनाख्त के प्रयास किये जा रहे हैै। शव की हालत देख कर अनुमान लगाया जा रहा है कि शव करीब दस दिन पुराना है।

राधाकुंड में युवती स्नान के दौरान डूबी
मथुरा। गोवर्धन परिक्रमा को आई युवती की स्नान के दौरान डूब कर मौत हो गई। युवती के डूबने की सूचना मिलने पर राधाकुण्ड चैकी इंचार्ज अमरेश कुमार मौके पर पहुंच गये। इस बीच गोताखोर विष्णु ठाकुर ने हिम्मत जुटाई और किसी तरह युवती को पानी से बाहर निकाला। उसे उपचार के लिए अस्पाताल में भर्ती कराया गया था जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई थी।

 


संपादकीय

विशाल अग्रवाल ने बताया कि चालान सिर्फ ट्रफिक पुलिस काटे सभी पुलिस कर्मियों को इसकी जिम्मेदारी न दी जाये तो 50 प्रतिशत तक सही तरीके से काम हो पायेगा। जबकि आकाशवाणी के पूर्व उद्घोषक श्रीकृष्ण शरद, राकेश रावत एडवोकेट, पी0 के0 वार्ष्णेय, अरविन्द चौधरी, जगन्नाथ पौद्दार, पवन शर्मा, महेन्द्र राजपूत, जितेन्द्र गर्ग, सपन साहा, प्रताप विश्वास इन सभी ने माना कि इसमें पुलिस का फायदा अधिक होगा।  

Read More

तीसरी आंख

पुलिस लाइन के सामने क्या करने आया था लूट हत्या मुठभेड में वांछित 25 हजार का इनमी?

Read More

Bollywood

दर्शन