Editor's Picks

Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image

BREAKING NEWS

जयपुर : गहलोत-पायलट की लड़ाई में अटकी राजनीतिक नियुक्तियां, अब करना होगा लंबा इंतजार || बिहार में बाढ़ से 21 लोगों की मौत, 69 लाख की आबादी प्रभावित || कोरोना : पंडा पुजारी मांग कर रहे है मुआवजे की || MATHURA : पुलिस बोली डिप्रेशन में था इंजीनियर, कानपुर से किया बरामद

MATHURA : बच्चों सहित धरने पर बैठी शिक्षका

मथुरा। जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय पर पांचवे दिन भी धरनाजारी रहा। पीडित शिक्षिका बच्चों सहित बैठे धरने पर बैठी है।
जिला विधालय निरीक्षक मथुरा कृष्णपाल सिंह यादव द्वारा जानकी बाई बालिका इन्टर कालेज मथुरा की समस्याओं का निस्तारण करने हेतु आन्दोलन कर्मचारीयों से मिलने तक नहीं आये न ही किसी राजनैतिक पार्टी के नेता व प्रशासनिक अधिकारियों ने सुध ली। धरना लगातार 5 वे दिन रविवार को भी जारी रहा। 5 वे दिन रविवार होने के कारण बच्चों सहित धरने पर बैठे।जिसमे डां सीमा सिंह के छोटे छोटे बच्चों सहित कडकडाके की जाडे में रविवार को अपनी समस्या का समाधान करने के परेशानी का सामना करना पढ रहा है जबकि उक्त विधालय जानकी बाई बालिका इन्टर कालेज मथुरा की अनीता गौतम विषय विशेषज्ञ के अंतर्गत 5 हजार मानदेय लेने वाली अध्यापका थी शिक्षा विभाग में सेटिंग गेटिंग करके फर्जी नियुक्ति प्राप्त करके वर्तमान में  जानकी बालिका इन्टर कालेज मथुरा में  तदर्थ प्रधानाचार्य अनीता गौतम की नियुक्ति  लेकर गलत तरीके से वेतन ले रही हैं।डा सीमा सिंह ने अपने हक के लिए आवाज उठाई जिसमे डा सीमा सिंह प्रधानाचार्य के पद की दावेदारी है उसी कारण  अवैध रूप से नियुक्ति प्राप्त तदर्थ प्रधानाचार्य ध् कालातीत प्रबन्ध समिति लम्बे समय से आथिर्क और मानसिक उत्पीड़न कर रहे हैं कभी वेतन काटना,सीसीएल ना देना,मेडिकल स्वीकृति ना करना, वेतन समय पर नहीं देना आदि और जो भी विधालय का स्टाफ आवाज उठाते हैं उसी पर उत्पीड़न करती है जिसमें सुधा देवी की नियम विरूद्ध सेवा समाप्त करना, राधाचरण का वेतन रोकना,अक्षय भारद्वाज का वेतनमान नही लगाना।आज भी श्री कृष्णपाल सिंह यादव को कार्यालय मै बैठकर कार्य  करना था या कुछ लिपिक भी कार्य करने के श्री यादव ने बुलाए थे लेकिन उनकों पता चला आज छुट्टी वाले दिन भी धरना चल रहा है तो बह कार्यालय नहीं आए, इससे होता है कि श्री यादव पीड़ित  कर्मचारीयों की  निराकरण करने को लेकर गम्भीर नही है।

 


कोरोना विशेष

मथुरा। मुड़िया मेला, हरियाली तीज, रक्षाबंधन के बाद अब श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर कोरोना का ग्रहण लग गया है। राधाष्टमी, बल्देव छठ जैसे ब्रज के आंचलिक आयोजन भी बिना भीडभाड के होंगे। मंदिरों पर भीड नहीं है।  

Read More

हमारी बात

मथुरा। देशभक्ति के कितने ही स्वरूप हो सकते हैं। कोरोना संकट ने ये साबित कर दिया कि देशभक्ति दिखने के लिए आप के आपके पास किसी भी जगह मौका है। एक नौजवान चिकित्सक ने कोरोना के मरीजों के इलाज में अपनी पूरी ताकत झौंक दी है।  

Read More

Bollywood

दर्शन