BREAKING NEWS

मथुरा : पराली ही नहीं, कोई भी फसल अवशेष जलाने पर होगी कार्रवाही || मथुरा : महापंचायत में रालोद, सपा के बीच पनपे विवाद का पटाक्षेप || मथुरा : महाराजा अग्रसेन जयंती के सामूहिक कार्यकम नहीं, पर उत्साह भरपूर

तपती दोपहरी में जमीन पर पैर नहीं रखे जाते..?

(पवन गौतम) : एक केंद्रीय मंत्री बोले में किसान हु अरे भाई जिस थाली में खाते हो क्या किसान उस थाली में खा सकता है...जैसी सुविधा लेके घूम रहे हो क्या किसान को मिलती है... आलीशान बंगले में रहते हो.. क्या ऐसे किसान रहता है.... कोई कहता है में काम वाली का बेटा हु.... चाय वाला हु.... अरे भाई नहीं हो... कब तक भूतकाल को लेके चलोगे...वर्तमान में जियो और जहाँ से निकले हो उन लोगों की थोड़ी कदर कर लो....जो आता है वो बोलता चला आता है की में भी किसान हु... अब तो ठीक-ठाक हो सब को अपने भूतकाल में क्यों पंहुचा रहे हो..तपती दोपहरी में जमीन पर पैर नहीं रखे जाते..उस जमीन पर किसान काम करता है...जब कड़कड़ाती ठंड होती है ये नेता या हम सब लोग सोते है तो उस ठंड में खेतों में किसान पानी लगा रहा होता है पूरी रात इस आस में की फसल अच्छी हो जाये। पर होता क्या है....? 


कोरोना विशेष

मथुरा। कोविड शव को ले जा रही एम्बूलेंस का चालक अचानक बेहोश हो गया। हालांकि किसी तरह की कोई दुर्घटना नहीं हुई। स्थानीय लोगों ने चालक को एम्बूलेंस से निकाला। घटना की सूचना अधिकारियों को दी। 

Read More

हमारी बात

गाँधी जी को जानने के लिए आपको पढ़ना होगा और उन स्थानों पर जाना होगा जहाँ गांधीजी का सफर रहा है. सभी के अपने अपने मत है..समाज में अच्छाई से लेकर बुराई तक उनके बारे में भरी पड़ी है.

Read More

Bollywood

दर्शन