BREAKING NEWS

मथुरा : पराली ही नहीं, कोई भी फसल अवशेष जलाने पर होगी कार्रवाही || मथुरा : महापंचायत में रालोद, सपा के बीच पनपे विवाद का पटाक्षेप || मथुरा : महाराजा अग्रसेन जयंती के सामूहिक कार्यकम नहीं, पर उत्साह भरपूर

रालोद पदाधिकारियों ने बुलंदशहर की किसान महापंचायत में लिया हिस्सा

सौंख। हाथरस में पूर्व सांसद जयंत चैधरी समेत विपक्ष के कार्यकर्ताओं पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में विपक्ष द्वारा बुलंदशहर में आयोजित किसान बचाओं महापंचायत में ब्लाॅक प्रमुख प्रतिनिधि बाबूलाल के नेतृत्व में खुटैलपट्टी क्षेत्र के रालोद कार्यकर्ता ने हिस्सा लिया।

पंचायत में रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह, कांग्रेस के प्रमोद तिवारी द्वारा दिये गये संबोधन की सुना। बाबूलाल ने बताया कि प्रदेश की योगी सरकार के तानाशाही शासन से किसानों और विपक्षी पार्टियों रोष व्याप्त है। जनता इसका जबाब विधानसभा चुनावों में देगी। इस मौके पर जिला महासचिव बलजीत सिंह, बच्चू सिंह चाहर, सुरेश भगत, संतोष राना, शिवकुमार, हरवीर सिंह, करन सिंह, संतोष चाहर आदि समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।
 

 


कोरोना विशेष

मथुरा। कोविड शव को ले जा रही एम्बूलेंस का चालक अचानक बेहोश हो गया। हालांकि किसी तरह की कोई दुर्घटना नहीं हुई। स्थानीय लोगों ने चालक को एम्बूलेंस से निकाला। घटना की सूचना अधिकारियों को दी। 

Read More

हमारी बात

गाँधी जी को जानने के लिए आपको पढ़ना होगा और उन स्थानों पर जाना होगा जहाँ गांधीजी का सफर रहा है. सभी के अपने अपने मत है..समाज में अच्छाई से लेकर बुराई तक उनके बारे में भरी पड़ी है.

Read More

Bollywood

दर्शन