BREAKING NEWS

मीडियाभारती वेब सॉल्युशन अपने उपभोक्ताओं को कई तरह की इंटरनेट और मोबाइल मूल्य आधारित सेवाएं मुहैया कराता है। इनमें वेबसाइट डिजायनिंग, डेवलपिंग, वीपीएस, साझा होस्टिंग, डोमेन बुकिंग, बिजनेस मेल, दैनिक वेबसाइट अपडेशन, डेटा हैंडलिंग, वेब मार्केटिंग, वेब प्रमोशन तथा दूसरे मीडिया प्रकाशकों के लिए नियमित प्रकाशन सामग्री मुहैया कराना प्रमुख है- संपर्क करें - 0129-4036474

गिरिराज तलहटी गोवर्धन के रामानंद आश्रम में शुरू हुआ रामानंदाचार्य जयंती महोत्सव

मथुरा। (ओम प्रकाश कौशिक) : गोवर्धन गिरिराज तलहटी के आन्यौर परिक्रमा मार्ग स्थित रामानंद आश्रम में प्रति वर्ष  की भांति मकरस्क्रान्ति के दिन से रामानंदाचार्य जयंती महोत्सव का आयोजन किया गया। वही आश्रम में रामानंदाचार्य जयंती महोत्सव के दौरान रामायण पाठ की शुरुआत गोवर्धन थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने पूजा अर्चना कर कराई। इस मौके पर आश्रम के अध्यक्ष पंडित राकेश चतुर्वेदी और कार्यक्रम के संयोजक सत्यम चतुर्वेदी ने थाना प्रभारी प्रदीप कुमार का स्वागत सम्मान किया। वही रामलीला का शुभारंभ भाजपा नेत्री ममता भारद्वाज निर्मलदास महाराज ने भगवान विष्णु के स्वरूप की आरती कर सयुक्त रूप  से किया.आश्रम के राकेश चतुर्वेदी ने कहा कि  गोवर्धन के पीठाधीश्वर गोलोकवासी कृष्ण दास कंचन महाराज की द्वितीय पुण्यतिथि भी मनाई जाएगी 24 जनवरी को पूर्ण आहुति यज्ञ और संत ब्राह्मण भंडारा होगा.14 जनवरी से 24 जनवरी तक महोत्सव में पहले दिन सुबह साढ़े सात बजे से दोपहर साढ़े बारह बजे तक मधुर संगीत के साथ श्रीरामचरितमानस पाठ व्यास उपेंद्र नाथ के निर्देश में होगा.और दोपहर में आदर्श रामलीला मंडल मथुरा द्वारा स्वामी पवन देव के निर्देश में रामलीला का मंचन किया जाएगा. वही कार्यक्रम की व्यवस्था शिवलाल चतुर्वेदी संभालेंगे.वही आश्रम के संरक्षक शंकर लाल चतुर्वेदी ने बताया कि यह रामानंदाचार्य जयंती महोत्सव 31 वां है।  अबकी बार कोरोना काल को देखते हुए सोशल डिस्टेंस के साथ यह महोत्सव मनाया जा रहा है.महोत्सव में सरकार की गाइडलाइंस को देखते हुए शोशल डिस्टेंस और आने वाले लोगों को मास्क वितरण किये जा रहे है.इस मौके पर आश्रम के सरक्षंक शंकर लाल चतुर्वेदी आश्रम के अध्यक्ष पंडित राकेश चतुर्वेदी कार्यक्रम सयोंजक सत्यम चतुर्वेदी ऋषभ चतुर्वेदी रोहित गोस्वामी एडवोकेट सहित आदि श्रद्धालु भक्त मौजूद रहे।


कोरोना विशेष

कोरोनाः स्वास्थ्य कर्मियों, बुजुर्गों, गंभीर रोगियों को लगेगी सबसे पहले वैक्सीन  

Read More

हमारी बात

गाँधी जी को जानने के लिए आपको पढ़ना होगा और उन स्थानों पर जाना होगा जहाँ गांधीजी का सफर रहा है. सभी के अपने अपने मत है..समाज में अच्छाई से लेकर बुराई तक उनके बारे में भरी पड़ी है.

Read More

Bollywood

दर्शन