Editor's Picks

Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image

BREAKING NEWS

जयपुर : गहलोत-पायलट की लड़ाई में अटकी राजनीतिक नियुक्तियां, अब करना होगा लंबा इंतजार || बिहार में बाढ़ से 21 लोगों की मौत, 69 लाख की आबादी प्रभावित || कोरोना : पंडा पुजारी मांग कर रहे है मुआवजे की || MATHURA : पुलिस बोली डिप्रेशन में था इंजीनियर, कानपुर से किया बरामद

RAJASTHAN:RJS परीक्षा की मैरिट के 8 स्थानों पर बालिकाओं का कब्जा

जयपुर। राजस्थान न्यायिक सेवा भर्ती परीक्षा 2018 का परिणाम बुधवार को जारी कर दिया गया है। इस परीक्षा में 499 अभ्यर्थियों ने साक्षात्कार दिया था। इसमें से 197 अभ्यर्थियों का चयन हुआ है। मयंक प्रताप सिंह पहले स्थान, तनवी माथुर दूसरे स्थान पर रही और दीक्षा मदान ने तीसरे स्थान प्राप्त किया। टॉप 10 में इस बार 8 बेटियों ने बाजी मारी है। दो स्थानों पर पुरुष रहे हैं।


मिली जानकारी के अनुसार, परीक्षा में 103 अभ्यर्थी सामान्य वर्ग, ओबीसी के 41, एससी के 30 और 23 अभ्यर्थी एसटी के चयनित हाे गए हैं। उल्लेखनीय है कि 7-8 सितम्बर को मुख्य परीक्षा का आयोजन हो गया था,16 अक्टूबर को मुख्य परीक्षा का परिणाम घोषित किया गया था तो वहीं 9 नवम्बर से साक्षात्कार प्रारंभ हो गया था। वहीं रिजल्ट को लेकर काफी समय तक लोगों को इंतजार था ।

 साभार-khaskhabar.com

 


कोरोना विशेष

मथुरा। मुड़िया मेला, हरियाली तीज, रक्षाबंधन के बाद अब श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर कोरोना का ग्रहण लग गया है। राधाष्टमी, बल्देव छठ जैसे ब्रज के आंचलिक आयोजन भी बिना भीडभाड के होंगे। मंदिरों पर भीड नहीं है।  

Read More

हमारी बात

मथुरा। देशभक्ति के कितने ही स्वरूप हो सकते हैं। कोरोना संकट ने ये साबित कर दिया कि देशभक्ति दिखने के लिए आप के आपके पास किसी भी जगह मौका है। एक नौजवान चिकित्सक ने कोरोना के मरीजों के इलाज में अपनी पूरी ताकत झौंक दी है।  

Read More

Bollywood

दर्शन