BREAKING NEWS

मीडियाभारती वेब सॉल्युशन अपने उपभोक्ताओं को कई तरह की इंटरनेट और मोबाइल मूल्य आधारित सेवाएं मुहैया कराता है। इनमें वेबसाइट डिजायनिंग, डेवलपिंग, वीपीएस, साझा होस्टिंग, डोमेन बुकिंग, बिजनेस मेल, दैनिक वेबसाइट अपडेशन, डेटा हैंडलिंग, वेब मार्केटिंग, वेब प्रमोशन तथा दूसरे मीडिया प्रकाशकों के लिए नियमित प्रकाशन सामग्री मुहैया कराना प्रमुख है- संपर्क करें - 0129-4036474

पंजाब के सीेएम ने आप पर किसानों को 'धोखा देने' का आरोप लगाया

चंडीगढ़ । पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने आम आदमी पार्टी (आप) पर एक बार फिर से निशाना साधा है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि अभिनेत्री कंगना रनौत और कुछ भाजपा नेताओं के खिलाफ केस लड़ने के लिए कानूनी मदद मुहैया कराने के खोखले दावे कर आप पंजाब के किसानों धोखा दे रही है। मीडिया रिपोर्टों पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि पांच याचिकाकर्ताओं में से चार आप के सक्रिय कार्यकर्ता हैं, मुख्यमंत्री ने कहा कि अरविंद केजरीवाल और उनके साथियों को महज कुछ राजनीतिक अंक हासिल करने के लिए खेल खेलना बंद कर देना चाहिए।

मुख्यमंत्री ने कहा, "आप का इरादा स्पष्ट है। आप केवल किसानों के आंदोलन को कमजोर करने और भाजपा के इशारे पर खेल खेलने की कोशिश कर रही है। किसानों के जीवन और भविष्य से संबंधित मुद्दों को इस तरह की नाटकीयता से जोड़ना निराशाजनक है।

साभार-khaskhabar.com


कोरोना विशेष

कोरोनाः स्वास्थ्य कर्मियों, बुजुर्गों, गंभीर रोगियों को लगेगी सबसे पहले वैक्सीन  

Read More

हमारी बात

गाँधी जी को जानने के लिए आपको पढ़ना होगा और उन स्थानों पर जाना होगा जहाँ गांधीजी का सफर रहा है. सभी के अपने अपने मत है..समाज में अच्छाई से लेकर बुराई तक उनके बारे में भरी पड़ी है.

Read More

Bollywood

दर्शन