Editor's Picks

Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image

BREAKING NEWS

जयपुर : गहलोत-पायलट की लड़ाई में अटकी राजनीतिक नियुक्तियां, अब करना होगा लंबा इंतजार || बिहार में बाढ़ से 21 लोगों की मौत, 69 लाख की आबादी प्रभावित || कोरोना : पंडा पुजारी मांग कर रहे है मुआवजे की || MATHURA : पुलिस बोली डिप्रेशन में था इंजीनियर, कानपुर से किया बरामद

प्रधान पब्लिक स्कूल ने लगातार तीसरी बार लहराया परचम

मथुरा। आस्था ग्रूप द्वारा आयोजित जिला स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में सी.वी. इंटरनेशनल स्कूल आगरा की टीम को 23 पोइन्ट से हराकर प्रधान पब्लिक स्कूल सींगना (रैपुराजाट) ने लगातार तीसरी बार कबड्डी में लहराया परचम लहराया। इस प्रतियोगिता में आगरा जिले की 27 व मथुरा के दाउजी पब्लिक स्कूल की टीमों ने भाग लिया । बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ प्रथम स्थान बनाने में कामयाब हुई प्रधान पब्लिक स्कूल के बच्चों की कबड्डी टीम में कप्तान हरिविलास छौंकर, कृष्णकांत कटारा ,अमित छौंकर,भूपेन्द्र सिंह ,मुकुल उपाध्याय, विजय आदि का  उम्दा प्रदर्शन रहा ।
कार्यक्रम की शुरुआत स्कूल सस्थापक  भिक्की सिंह प्रधान और स्वामी निर्णयदास महाराज ने दीप प्रज्जुलत करके कराई । इस अवसर पर स्कूल की प्रधानाचार्य एडवोकेट वंदना छौंकर ने लगातार तीसरी बार कबड्डी में खघ्तिाब हांसिल करने पर हौसला अफजाई करते हुए छात्रों को जीत की बधाई दी । कार्यक्रम के सफल आयोजन में स्कूल निदेशक इंजी सत्येंद्र छौंकर ,आस्था ग्रुप के अध्यक्ष नितेंद्र कुशवाह, आशीष शर्मा , अरुण शर्मा, दीप्ति उपाध्याय , दिलीप सेंगर , वीके पाठक, नीता सिंह , अवदेश पोनिया,  गोरव पाराशर, जगत चैहान, शिखा शर्मा, सुनीता पंजाबी एवं समस्त स्कूल स्टाफ आदि का विशेष ही सराहनीय योगदान रहा। प्रवंधन कार्य भूरी सिंह छौंकर का रहा।

 


कोरोना विशेष

मथुरा। मुड़िया मेला, हरियाली तीज, रक्षाबंधन के बाद अब श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर कोरोना का ग्रहण लग गया है। राधाष्टमी, बल्देव छठ जैसे ब्रज के आंचलिक आयोजन भी बिना भीडभाड के होंगे। मंदिरों पर भीड नहीं है।  

Read More

हमारी बात

मथुरा। देशभक्ति के कितने ही स्वरूप हो सकते हैं। कोरोना संकट ने ये साबित कर दिया कि देशभक्ति दिखने के लिए आप के आपके पास किसी भी जगह मौका है। एक नौजवान चिकित्सक ने कोरोना के मरीजों के इलाज में अपनी पूरी ताकत झौंक दी है।  

Read More

Bollywood

दर्शन