BREAKING NEWS

मथुरा : सर्टिफिकेट ऑफ प्रैक्टिस के नाम पर हो रहा शोषण : रागिनी गांधी || मथुरा : वीरांगनाओं को महिला शक्ति सम्मान || मथुरा : ऑनलाइन व्यापार के विरोध में कैट का प्रदर्शन

आगामी त्योहारों को लेकर पुलिस ने ली बैठक

सौंख। कस्बा में स्थानीय पुलिस चैकी परिसर में आगामी त्योंहारों को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा गौरव ग्रोवर के आदेश पर पीस बैठक आयोजित की गई। जिसमें क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों समेत तमाम संगठनों ंके पदाधिकारियों में हिस्सा लिया। त्यौहारों को लेकर चर्चा की हुई।


शनिवार को पुलिस चैकी परिसर में आयोजित बैठक में आगामी त्योंहारों को लेकर व्यापारियों और मुस्लिम बंधुओं ंको दिशा-निर्देश दिये। थाना प्रभारी शशिप्रकाश शर्मा ने कहा कि शासन के दिशा-निर्देशों का पालन करें। और त्यौहारों पर सावधानी बरतें। सुरक्षा के चलते प्रमुख स्थानों पर पुलिस मुस्तैद रहेगी।

चेयरमैन भरत सिंह कुंतल ने बताया कि सभी लोग त्यौहारों पर शांति और आपसी भाईचारा बनायें रखें। चैकी प्रभारी चंद्रपाल सिंह ने सुरक्षा का पूरा भरोसा दिलाया। इस मौके पर अग्रवाल समाज के अध्यक्ष मनीशंकर बंसल, व्यापारी नेता साकेत गर्ग, मौलवी जिया उल्ला खां, मुन्ना खा, भूपंेंद्र चैधरी, महेंद्र प्रताप सिंह प्रधान, रूपसिंह, वेदपाल सिंह, राजवीर सिंह, गोविंद अग्रवाल, महेश अग्रवाल, सभासद भगतसिंह, चेतन सिंह, आरिफ खां, आंशू, योगेश लंबरदार, जुगलकिशोर आदि उपस्थित थे।
 

 


कोरोना विशेष

मथुरा। कोविड शव को ले जा रही एम्बूलेंस का चालक अचानक बेहोश हो गया। हालांकि किसी तरह की कोई दुर्घटना नहीं हुई। स्थानीय लोगों ने चालक को एम्बूलेंस से निकाला। घटना की सूचना अधिकारियों को दी। 

Read More

हमारी बात

गाँधी जी को जानने के लिए आपको पढ़ना होगा और उन स्थानों पर जाना होगा जहाँ गांधीजी का सफर रहा है. सभी के अपने अपने मत है..समाज में अच्छाई से लेकर बुराई तक उनके बारे में भरी पड़ी है.

Read More

Bollywood

दर्शन