BREAKING NEWS

मीडियाभारती वेब सॉल्युशन अपने उपभोक्ताओं को कई तरह की इंटरनेट और मोबाइल मूल्य आधारित सेवाएं मुहैया कराता है। इनमें वेबसाइट डिजायनिंग, डेवलपिंग, वीपीएस, साझा होस्टिंग, डोमेन बुकिंग, बिजनेस मेल, दैनिक वेबसाइट अपडेशन, डेटा हैंडलिंग, वेब मार्केटिंग, वेब प्रमोशन तथा दूसरे मीडिया प्रकाशकों के लिए नियमित प्रकाशन सामग्री मुहैया कराना प्रमुख है- संपर्क करें - 0129-4036474

PM नरेंद्र मोदी आज कैबिनेट की बैठक में भाग लेंगे,कोरोना के एक्शन प्लान पर होगी चर्चा

नई दिल्ली। देश में कोरोनावायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना वायरस ने अब तक 83 लोगों की जान ले ली है व 3577 इसके संक्रमण के शिकार हो गए हैं। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कैबिनेट की बैठक में हिस्सा लेंगे।
इस दौरान कोरोना के एक्शन प्लान पर चर्चा की जाएगी। साथ ही प्रधानमंत्री गरीब कल्याण स्कीम की समीक्षा की जाएगी। देश के अलग-अलग जिलों के जिलाधिकारियों से मिले फीडबैक को भी केंद्रीय मंत्री, पीएम नरेंद्र मोदी के सामने रख सकते हैं।

देश में कोरोना के 3219 एक्टिव रूप से पॉजिटिव हैं। देश में बीते 24 घन्टों में 505 मरीज सामने आए हैं, वहीं ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 275 हो गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना वायरस का प्रकोप देश के 29 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों में फैल गया है और अब तक इसके 3577 मामलों की पुष्टि हो चुकी है। इनमें 65 विदेशी मरीज भी शामिल हैं। कोरोना से महाराष्ट्र में सर्वाधिक 490 लोग संक्रमित हैं तथा 24 लोगों की मौत हो गई है। दूसरे स्थान पर तमिलनाडु है जहां 485 लोग संक्रमित हैं तथा तीन लोगों की मौत हो गई है।

 साभार-khaskhabar.com

 

नारद संवाद


हमारी बात

Bollywood


विविधा

अंतर्राष्ट्रीय बाल श्रम निषेध दिवस: भारत में क्या है बाल श्रम की स्थिति, क्या है कानून और पुनर्वास कार्यक्रम

Read More

शंखनाद

Largest Hindu Temple constructed Outside India in Modern Era to be inaugurated on Oct 8

Read More