BREAKING NEWS

मथुरा : सर्टिफिकेट ऑफ प्रैक्टिस के नाम पर हो रहा शोषण : रागिनी गांधी || मथुरा : वीरांगनाओं को महिला शक्ति सम्मान || मथुरा : ऑनलाइन व्यापार के विरोध में कैट का प्रदर्शन

अब दूसरे, चौथे शनिवार को आयोजित होंगे थाना दिवस

मथुरा। करीब पांच महीने तक बंद रहने के बाद एक बार फिर से जनसुनवाई दिवसों का आयोजन शुरू हो गया है। तहसील दिवस और थाना दिवस अब नियमितरूप से आयोजित हो रहे हैं। प्रत्येक मंगलवार को तहसील दिवस आयोजित किया जा रहा है।

जबकि प्रथम और तृतीय शनिवार को  थाना दिवस का आयोजन हो रहा था। अब थाना दिवस की तिथियों में बदलाव किया गया है। थाना दिवस अब महीने के दूसरे और चैथे शनिवार को आयोजित हांेंगे। बदले हुए कार्यक्रम के तहत पहला थाना दिवस महीने के दूसरे शनिवार को सभी थानों पर आयोजित हुआ। इस दौरान फरियादियों की समस्याओं को सुना गया और उनका यथासंभव मौके पर ही समाधान करने का प्रयास किया गया।

छाता में आयोजित थाना दिसव की अध्यक्षता एसडीएम छाता हनुमान प्रसाद  मौर्य ने की। श्री मौर्य ने बताया कि शिकायतों का निस्तारण मौके पर करने का प्रयास किया जा रहा है। इस दौरान सीओ छाता रवि त्यागी, लेखपाल, कानूनगो आदि  मौजूद रहे। महावन, मांट, सदर आदि तहसीलों के अलावा सर्किल के थानों पर थाना दिवस आयोजित किये गये।


कोरोना विशेष

मथुरा। कोविड शव को ले जा रही एम्बूलेंस का चालक अचानक बेहोश हो गया। हालांकि किसी तरह की कोई दुर्घटना नहीं हुई। स्थानीय लोगों ने चालक को एम्बूलेंस से निकाला। घटना की सूचना अधिकारियों को दी। 

Read More

हमारी बात

गाँधी जी को जानने के लिए आपको पढ़ना होगा और उन स्थानों पर जाना होगा जहाँ गांधीजी का सफर रहा है. सभी के अपने अपने मत है..समाज में अच्छाई से लेकर बुराई तक उनके बारे में भरी पड़ी है.

Read More

Bollywood

दर्शन