BREAKING NEWS

मथुरा : सर्टिफिकेट ऑफ प्रैक्टिस के नाम पर हो रहा शोषण : रागिनी गांधी || मथुरा : वीरांगनाओं को महिला शक्ति सम्मान || मथुरा : ऑनलाइन व्यापार के विरोध में कैट का प्रदर्शन

न परंपरा टूट रही न सुरक्षा चक्र

मथुरा। श्री कोसीकला अग्रवाल सभा के तत्वावधान मंे श्री अग्रसेन जयंती का आयोजन कोविड-19 की गाइड लाइन का पालन करते हुए किया जा रहा है। समूचे कार्यक्रम को छोटा प्रारूप दिया गया है जिससे परंपरा का निर्वान्ह भी हो और कोविड-19 की गाइड लाइन का पालन भी निरंतर होता रहे। झंडारोहण सभा के अध्यक्ष ओमप्रकाश बंसल ने किया।


प्रातः पांच बजे प्रभात फेरी निकाली गई। अग्रसैन चैक पर भगवान श्री सत्यनारायण की कथा का आयोजन  किया गया। इस के बाद श्री कोसीकला अग्रवाल सभा के अध्यक्ष ने ध्वजारोहण किया। इसके बाद अग्रबंधुओं ने बारी बारी से पूजन किया। कार्यक्रम में श्री कोसीकला अग्रवाल सभा के अलावा सभी अग्रबंधुआंे ने माल्यार्पण और पूजन किया।

 


कोरोना विशेष

मथुरा। कोविड शव को ले जा रही एम्बूलेंस का चालक अचानक बेहोश हो गया। हालांकि किसी तरह की कोई दुर्घटना नहीं हुई। स्थानीय लोगों ने चालक को एम्बूलेंस से निकाला। घटना की सूचना अधिकारियों को दी। 

Read More

हमारी बात

गाँधी जी को जानने के लिए आपको पढ़ना होगा और उन स्थानों पर जाना होगा जहाँ गांधीजी का सफर रहा है. सभी के अपने अपने मत है..समाज में अच्छाई से लेकर बुराई तक उनके बारे में भरी पड़ी है.

Read More

Bollywood

दर्शन