Editor's Picks

Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image

BREAKING NEWS

मथुरा : तीन में से दो शिक्षकाएं मेडिकल लीव पर मिलीं || MATHURA : अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा ने किए मेधाओं का सम्मान || MATHURA : आतंकवाद से लडते हुए इंदिरा गांधी ने दी प्राणों की आहुतिः माथुर || MATHURA : दो युवकों को मुठभेड के बाद किया पुलिस ने गिरफ्तार

MATHURA : सांसद हेमा मालिनी ने किया शिलान्यास

मथुरा(गौरव सिसोदिया)। हाइवे स्थित मंडी चैराहे पर लगने वाले जाम से जल्द ही राहत मिल जाएगी। सांसद हेमामालिनी ने इस चैराहे पर 25 करोड़ की लागत से तैयार होने वाले फ्लाई ओवर का शिलान्यास शनिवार को किया। एनएच टू पर गोवर्धन चैराहा और जयगुरूदेव मंदिर कट पर पहले से ही फ्लाईओवर हैं। इन दोनों फ्लाईओवर के बीच में मंडी कट पडता है। प्रशासन ने सुरक्षा की दृष्टि से इस कट को बंद कर दिया था। मंडी से जुडे कारोबारियों, व्यापारियों और किसानों के साथ राजनीतिक दलों ने भी कट बंद किये जाने का जोरदार विरोध किया था। बाजार बंद रखे गये थे। मंडी चैराहे पर फ्लाईओवर बनाये जाने की मांग शुरू से ही उठ रही थी, कई बार अंडरपास बनाने का प्रस्ताव भी आया, आखिर में फ्लाईओवर ही समस्या का समाधान बना।

 


संपादकीय

विशाल अग्रवाल ने बताया कि चालान सिर्फ ट्रफिक पुलिस काटे सभी पुलिस कर्मियों को इसकी जिम्मेदारी न दी जाये तो 50 प्रतिशत तक सही तरीके से काम हो पायेगा। जबकि आकाशवाणी के पूर्व उद्घोषक श्रीकृष्ण शरद, राकेश रावत एडवोकेट, पी0 के0 वार्ष्णेय, अरविन्द चौधरी, जगन्नाथ पौद्दार, पवन शर्मा, महेन्द्र राजपूत, जितेन्द्र गर्ग, सपन साहा, प्रताप विश्वास इन सभी ने माना कि इसमें पुलिस का फायदा अधिक होगा।  

Read More

तीसरी आंख

बिहार, पूर्वी यूपी के लिए शराब तस्करी का ’प्रवशे द्वार’ बना मथुरा

Read More

Bollywood

दर्शन