BREAKING NEWS

मीडियाभारती वेब सॉल्युशन अपने उपभोक्ताओं को कई तरह की इंटरनेट और मोबाइल मूल्य आधारित सेवाएं मुहैया कराता है। इनमें वेबसाइट डिजायनिंग, डेवलपिंग, वीपीएस, साझा होस्टिंग, डोमेन बुकिंग, बिजनेस मेल, दैनिक वेबसाइट अपडेशन, डेटा हैंडलिंग, वेब मार्केटिंग, वेब प्रमोशन तथा दूसरे मीडिया प्रकाशकों के लिए नियमित प्रकाशन सामग्री मुहैया कराना प्रमुख है- संपर्क करें - 0129-4036474

मथुरा तीन दिन के लिए लाकडाउन

मथुरा। यूपी के सभी जनपदों के साथ मथुरा को भी तीन दिन के लिए लाकडउन किया गया है। हालांकि जनपद की ज्यादातर आबादी इस लाकाडउन से बची हुई है। कस्बों और देहात क्षेत्र में राजमर्रा की तरह  जिंदगी चलती रही। वहीं कोसीकला, मथुरा, वृंदावन जैसे शहरी क्षेत्रों में जरूर इसका असर देखने को मिला।
   कोरोना वायरस को लेकर यमुना एक्सप्रेस वे को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। जो लोग एक्सप्रेस वे पर थे उन्हें पैदल ही निकलने दिया जा रहा है। वाहनों को एक्सप्रेस वे से गुजरने नहीं दिया आगरा-दिल्ली हाईवे पर भी पुलिस ने महुअन टोल के पास बैरियर लगाकर वाहन रोके, केवल उन्हें ही गुजारा गया, जिन्हें बहुत आवश्यक कार्य से जाना था। राया इंटरचेंज, वृंदावन कट, बाजना कट व मांट टोल पर भी बैरियर लगाकर वाहनों को रोका दिया गया है। केवल आपात स्थिति के वाहनों को गुजरने दिया गया। करीब दो घंटे तक बंद करने के बाद सोमवार शाम को यमुना एक्सप्रेस वे वाहनों की आवाजाही के लिए खोला गया। मांट टोल ऑपरेशन मैनेजर सैय्यद रफी अहमद रिजवी ने बताया कि पुलिस ने एक्सप्रेस वे के रास्तों पर बैरियर लगा दिया। सोमवार शाम को खोलने के आदेश मिलने पर एक्सप्रेस वे पर वाहनों का आवागमन शुरू हो गया। मंगलवार को एक्सप्रेस वे को पूरी तरह से बंद कर दिया गया। सोमवार शाम करीब चार बजे आगरा- दिल्ली हाईवे पर महुअन टोल के पास स्थानीय पुलिस ने बैरियर लगा दिया। इस राजमार्ग पर वाहनों की अधिकता थी, ऐसे में पहले वाहनों का आवागमन यहां रोक दिया गया। करीब दो घंटे बाद चेकिंग कर उन वाहनों को गुजरने दिया गया, जिन्हें बहुत जरूरी जाना था। एसपी सिटी ने बताया कि केवल गैर जरूरी वाहनों को रोका जा रहा है। बाहर से आने वाले वाहनों को रोका गया, उन्हें समझाकर रवाना किया गया। दोपहिया और चार पहिया वाहनों में सवार लोगों को जब एक्सप्रेस वे और एनएच दो पर नहीं चढने दिया गया तो वह गांव देहात के संपर्क मार्गों से होकर निकलते रहे।

वृंदावन पुलिस ने लोगों को किया कोरोना के प्रति जागरूक
मथुरा। कोरोना को लेकर यूपी पुलिस ने भी अपनी कमर कस ली है, इसी के तहत वृंदावन में सड़कों पर उतर कर पुलिस की टीम ने बाजार में दुकानों को बंद करने का अनाउंसमेंट किया साथ ही पुलिस ने केवल आवश्यक वस्तुओं की दुकान खोलने की ही अनुमति दी। वृंदावन पुलिस ने नगर के प्रमुख बाजारों में घूमकर कोरोना वायरस के प्रति जागरूक रहने की अपील की। पुलघ्सिर्मी लोगों से की उचित दूरी बनाकर रखने की अपील कर रहे हैं। चार से अधिक व्यक्तियों के एक साथ एकत्र ना होने के लघ्एि व्यापारियों और जनता से की सहयोग मांगा जा रहा है।

 

नारद संवाद


हमारी बात

Bollywood


विविधा

अंतर्राष्ट्रीय बाल श्रम निषेध दिवस: भारत में क्या है बाल श्रम की स्थिति, क्या है कानून और पुनर्वास कार्यक्रम

Read More

शंखनाद

Largest Hindu Temple constructed Outside India in Modern Era to be inaugurated on Oct 8

Read More