BREAKING NEWS

मथुरा : पराली ही नहीं, कोई भी फसल अवशेष जलाने पर होगी कार्रवाही || मथुरा : महापंचायत में रालोद, सपा के बीच पनपे विवाद का पटाक्षेप || मथुरा : महाराजा अग्रसेन जयंती के सामूहिक कार्यकम नहीं, पर उत्साह भरपूर

बड़ा हादसा : ट्रक ने ऑटो रौंदा, तीन की मौत

मथुरा। राया मथुरा रोड पर एक और भीषण सडक हादसा हो गया। हादसे में महिला सहित तीन की मौत हो गई। एक घायल का उपचार भास्कर हाॅस्पीटल में चल रहा है। घटना मल्हे कट के पास हुई।

टैम्पो नम्बर यूपी 85 एटी 9349 राया से सवारियां लेकर मथुरा जा रहा था टैंकर एचआर 55 एबी 4722 के चालक चक्कर मार दी। हादसे होते ही टैंकर चालक मौके से भाग खडा हुआ। 55 वर्षीय राजेन्द्री देवी  निवासी राया की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। पीछे की सीट पर बैठे मनीष पुत्र पारस, चंचल पुत्री मनीष निवासी विरहना, चालक जमाल गंभीररूप से घायल हो गये। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में घायलों को हस्पताल पहुंचाने की व्यवस्था की। आॅटो चालक जमाल और एक अन्य घायल की रास्ते में मौत हो गई। एक घायल का भास्कर हाॅस्पीटल में उपचार चल रहा है।

थाना राया स्थित राया कट के सपीम ट्रक और आॅटो में टक्कर हुई। जिसमें तीन व्यक्तियों की हाॅस्पीटल ले जाते वक्त मौत हो गई। जबकि एक का उपचार कराया जा रहा है। ट्रक चालक मौके से भाग गया। ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। अभियोग पंजीकृत कर कठोर कार्रवाही की जाएगी।  
-श्रीश चंद्र, एसपी देहात


कोरोना विशेष

मथुरा। कोविड शव को ले जा रही एम्बूलेंस का चालक अचानक बेहोश हो गया। हालांकि किसी तरह की कोई दुर्घटना नहीं हुई। स्थानीय लोगों ने चालक को एम्बूलेंस से निकाला। घटना की सूचना अधिकारियों को दी। 

Read More

हमारी बात

गाँधी जी को जानने के लिए आपको पढ़ना होगा और उन स्थानों पर जाना होगा जहाँ गांधीजी का सफर रहा है. सभी के अपने अपने मत है..समाज में अच्छाई से लेकर बुराई तक उनके बारे में भरी पड़ी है.

Read More

Bollywood

दर्शन