BREAKING NEWS

मीडियाभारती वेब सॉल्युशन अपने उपभोक्ताओं को कई तरह की इंटरनेट और मोबाइल मूल्य आधारित सेवाएं मुहैया कराता है। इनमें वेबसाइट डिजायनिंग, डेवलपिंग, वीपीएस, साझा होस्टिंग, डोमेन बुकिंग, बिजनेस मेल, दैनिक वेबसाइट अपडेशन, डेटा हैंडलिंग, वेब मार्केटिंग, वेब प्रमोशन तथा दूसरे मीडिया प्रकाशकों के लिए नियमित प्रकाशन सामग्री मुहैया कराना प्रमुख है- संपर्क करें - 0129-4036474

दादी ने दरवजा तोडा तो फंदे से लटका था पोते का शव

मथुरा। गौरानगर काॅलोनी में एक 19 वर्षीय युवक का शव घर के अंदर फांसी के फंदे पर लटका मिला। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


जानकारी के मुताबिक 19 वर्षीय राजन सरकार पुत्र अमित सरकार ने उस समय फांसी लगा ली जब घर के अन्य सदस्य काम पर चले गये थे। अमित की दादी बाजार गई हुई थी। दादी घर लौटी तो घर का दरबाजा अंदर से बंद था। दरवाजा खटखटाने पर भी जब अंदर से कोई जबाव नहीं मिला तो वृद्धा ने पास से गुजर रहे व्यक्ति से दरवाजा खुलवाने मेें मदद मांगी।

युवक के प्रयास के बाद भी जब सफलता नहीं मिली तो अनहोनी की आशंका मंे दरवाजे को तोड दिया। घर के अंदर घुस कर देखा तो अमित का शव फंदे पर लटका हुआ था। यह देखते ही दादी की  चीख निकल गई। चीखपुकार सुनकार आसपास के लोग एकत्रित हो गये। युवक की हत्या की सूचना से कुछ ही देर में मौके पर भीड एकत्रित हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को नीचे उतार। पुलिस के मुताबिक मौके सेे किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही आगे की जांच की जाएगी।

 


कोरोना विशेष

कोरोनाः स्वास्थ्य कर्मियों, बुजुर्गों, गंभीर रोगियों को लगेगी सबसे पहले वैक्सीन  

Read More

हमारी बात

गाँधी जी को जानने के लिए आपको पढ़ना होगा और उन स्थानों पर जाना होगा जहाँ गांधीजी का सफर रहा है. सभी के अपने अपने मत है..समाज में अच्छाई से लेकर बुराई तक उनके बारे में भरी पड़ी है.

Read More

Bollywood

दर्शन