BREAKING NEWS

मीडियाभारती वेब सॉल्युशन अपने उपभोक्ताओं को कई तरह की इंटरनेट और मोबाइल मूल्य आधारित सेवाएं मुहैया कराता है। इनमें वेबसाइट डिजायनिंग, डेवलपिंग, वीपीएस, साझा होस्टिंग, डोमेन बुकिंग, बिजनेस मेल, दैनिक वेबसाइट अपडेशन, डेटा हैंडलिंग, वेब मार्केटिंग, वेब प्रमोशन तथा दूसरे मीडिया प्रकाशकों के लिए नियमित प्रकाशन सामग्री मुहैया कराना प्रमुख है- संपर्क करें - 0129-4036474

दिवंगत पत्रकार के परिवार को मिला 20 लाख का ड्राफ्ट

दिवंगत पत्रकार के परिवार को मिला 20 लाख का ड्राफ्ट रंग लाई ब्रज प्रेस क्लब व उप्र मान्यता संवाद समिति की पहल

मथुरा। इलैक्ट्रनिक चैनल के पत्रकार हरीश माहौर के आकस्मिक निधन पर ब्रज प्रेस क्लब व उप्र मान्यता संवाद समिति द्वारा संयुक्त रूप से की गई मुआवजे की पहल रंग लाई है। दिवंगत पत्रकार की पत्नी को मुख्यमंत्री पीडि़त सहायता कोष से 20 लाख रूपए की आर्थिक सहायता का ड्राफ्ट दिया गया है। 

बतादें कि ब्रज प्रेस क्लब के अध्यक्ष व उपजा प्रदेश उपाध्यक्ष कमलकांत उपमन्यु एडवोकेट के नेतृत्व में पत्रकारों ने जिलाधिकारी नितिन बंसल से मिलकर मृतक के बच्चों व परिजनों को आर्थिक सहायता और आवास प्रदान किये जाने की मांग की थी। उपजा प्रदेश उपाध्यक्ष की पहल पर डीएम नितिन बंसल ने मात्र दो घंट के भीतर तत्काल संस्तुति कर सहायता आवेदन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को फैक्स द्वारा भेज दिया था। इसी पर संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री ने दिवंगत पत्रकार हरीश माहौर के परिजनों को 20 लाख रूपए मुआवजा देने की घोषणा की थी। उप्र शासन के अनु सचिव (लेखा) गोकुला नंद जोशी ने मथुरा जिलाधिकारी को लिखे पत्र में कहा कि दिवंगत पत्रकार की पत्नी कांता माहौर को जीविकोपार्जन के लिए २० लाख की आर्थिक सहायता स्वीकृत की गई है, जिसका सेन्ट्रल बैंक ऑफ इण्डिया कैंट रोड शाखा लखनऊ से जारी बैंक ड्राफ्ट संख्या-०७५१७८  अंकन राशि २० लाख रूपये को संलग्र कर प्रेषित करते हुए डीएम को निदेश किया है कि उक्त राशि का भुगतान आश्रित पत्नी को कराते हुए उनसे भुगतान संबंधित स्टैम्पयुक्त रसीद प्राप्त कर शासन से यथाशीघ्र उपलब्ध कराने को कहा है। विदित रहे कि उप्र मान्यता संवाद समिति अध्यक्ष हेमंत तिवारी व ब्रज प्रेस क्लब अध्यक्ष कमलकांत उपमन्यु एडवोकेट की पहल पर ही शासन से दिवंगत पत्रकार के परिजनों को आर्थिक सहायता प्रदान की गई है।

 


कोरोना विशेष

कोरोनाः स्वास्थ्य कर्मियों, बुजुर्गों, गंभीर रोगियों को लगेगी सबसे पहले वैक्सीन  

Read More

हमारी बात

गाँधी जी को जानने के लिए आपको पढ़ना होगा और उन स्थानों पर जाना होगा जहाँ गांधीजी का सफर रहा है. सभी के अपने अपने मत है..समाज में अच्छाई से लेकर बुराई तक उनके बारे में भरी पड़ी है.

Read More

Bollywood

दर्शन