BREAKING NEWS

मथुरा : सर्टिफिकेट ऑफ प्रैक्टिस के नाम पर हो रहा शोषण : रागिनी गांधी || मथुरा : वीरांगनाओं को महिला शक्ति सम्मान || मथुरा : ऑनलाइन व्यापार के विरोध में कैट का प्रदर्शन

याचना नहीं यलगार चाहिए हर घर में अखबार चाहिए

मथुरा। याचना नहीं यलगार चाहिए हर घर में अखबार चाहिए.. के संकल्प के साथ ऑल इंडिया न्यूज पेपर रीडर फैमिली का गठन रविवार को किया गया।
होली गेट सेठवाड़ा निर्मला भवन स्थित ब्रज भक्त मंडल श्री मथुरापुरी के प्रधान कार्यालय में संस्था के संरक्षक मनोनीत पार्षद मदन मोहन श्रीवास्तव की अध्यक्षता में एक बैठक आहूत की गई। जिसमें सर्वसम्मति से मथुरा निगम निगम के उपसभापति एवं रामलीला सभा के प्रधानमंत्री यमुना भक्त मूलचंद गर्ग को ऑल इंडिया न्यूज पेपर्स रीडर फैमिली का राष्ट्रीय संयोजक नियुक्त किया गया।


इस अवसर पर संस्था के संस्थापक अध्यक्ष मुकेश बालकिशन चतुर्वेदी ने कहा कि ऑल इंडिया न्यूजपेपर रीडर फैमिली का गठन किया गया है। समाज में समाचार पत्र पाठक को विशेष रूप से जागरूक माना जाता है। समाचार पत्र पाठकों को मां यमुना के जल के हक की लड़ाई में सीधी रूप से सहभागिता परम आवश्यक है। समाज में समाचार पत्रों की अहमियत को समझाना कि हर घर में अखबार आवश्यक है।


ऑल इंडिया न्यूजपेपर रीडर्स फैमिली के नवनियुक्त राष्ट्रीय संयोजक मूलचंद गर्ग ने कहा कि एन्प्रफ (ऑल इंडिया न्यूजपेपर रीडर फैमिली) के गठन का मुख्य उद्देश्य युवाओं एवं समाज में समाचार पत्र के प्रति बढ़ती अरुचि को रोकना एवं समाचार पत्र को जनजन तक पहुंचाना है। जिसके लिए ऑल इंडिया न्यूज पेपर्स  रीडर फैमिली का गठन वार्ड स्तर तक एवं ग्रामीण क्षेत्र में पंचायत स्तर पर किया जाएगा। जिसमें समय-समय पर विभिन्न सांस्कृतिक एवं रचनात्मक कार्यक्रमों के द्वारा लोगों को समाचार पत्र के प्रति उनकी रुचि को बढ़ा, समाचार पत्रों की प्रसार संख्या को बढ़ाना है।


इस अवसर पर संस्था के संरक्षक बनवारी लाल अग्रवाल, गिरीश अग्रवाल, मामराज सोनी जयपुर,संवैधानिक मिशन की राष्ट्रीय संयोजक विपिन लड्डू चतुर्वेदी, सुनील यादव, संजय चतुर्वेदी,मनोनीत पार्षद विजय शर्मा, नीरज बांके चतुर्वेदी, हर्षित सैनी आदि ने नवनियुक्त राष्ट्रीय संयोजक का दुपट्टा ओढ़ाकर सम्मान किया। बैठक का संचालन संवैधानिक मिशन के राष्ट्रीय संयोजक विपिन लड्डू चतुर्वेदी ने किया।

 


कोरोना विशेष

मथुरा। कोविड शव को ले जा रही एम्बूलेंस का चालक अचानक बेहोश हो गया। हालांकि किसी तरह की कोई दुर्घटना नहीं हुई। स्थानीय लोगों ने चालक को एम्बूलेंस से निकाला। घटना की सूचना अधिकारियों को दी। 

Read More

हमारी बात

गाँधी जी को जानने के लिए आपको पढ़ना होगा और उन स्थानों पर जाना होगा जहाँ गांधीजी का सफर रहा है. सभी के अपने अपने मत है..समाज में अच्छाई से लेकर बुराई तक उनके बारे में भरी पड़ी है.

Read More

Bollywood

दर्शन