BREAKING NEWS

मीडियाभारती वेब सॉल्युशन अपने उपभोक्ताओं को कई तरह की इंटरनेट और मोबाइल मूल्य आधारित सेवाएं मुहैया कराता है। इनमें वेबसाइट डिजायनिंग, डेवलपिंग, वीपीएस, साझा होस्टिंग, डोमेन बुकिंग, बिजनेस मेल, दैनिक वेबसाइट अपडेशन, डेटा हैंडलिंग, वेब मार्केटिंग, वेब प्रमोशन तथा दूसरे मीडिया प्रकाशकों के लिए नियमित प्रकाशन सामग्री मुहैया कराना प्रमुख है- संपर्क करें - 0129-4036474

गुरुवार के दिन जरूर करें ये टोटके, भगवान विष्णु की कृपा से दूर होगी आर्थिक तंगी

यह बात हम सभी जानते है कि हर व्यक्ति धन कमाने के लिए कड़ी मेहनत करता है। लेकिन तमाम कोशिशों के बाद भी उसे सफलता नहीं मिलती है।
आइए आज हम आपको वास्तु में बताए गए उपायों के बारे में बताने जा रहे है जिन्हें अपनाने के बाद आपकी सफलता में आ रही अड़चनों को दूर कर सफलता प्राप्त करने में सहायता करते है, बशर्तें इन उपायों को सच्चे मन और आस्था से किया जाये। यह उपाय पुरानी मान्यताओं पर आधारित है। 


आर्थिक तंगी से परेशान है तो इससे बचने के लिए गुरूवार के दिन तुलसी के पौधे में कच्चे दूध को अर्पित करने से व्यापार में बरकत होगी। अगर यह उपाय गुरु पुष्य नक्षत्र में शुरू किया जाए तो फल जल्दी मिलता है।
गुरु गृह को मजबूत और शुभ बनाने के लिए नियमित सवेरे भगवान् शिव को पीली कनेर का फूल चढ़ाना चाहिए, साथ ही – ओम ग्रां ग्रीं ग्रौं सः गुरुवे नमः मंत्र का जप करना चाहिए।

आप गुरुवार के दिन पीले वस्त्रों का धारण कीजिए या पीला रुमाल भी अपने साथ रख सकते हैं इससे भगवान विष्णु जी की कृपा प्राप्त होती है।
अगर आप घर से किसी कार्य के लिए निकल रहे हैं तो गुरुवार के दिन आप पीले रंग की कोई मिठाई खाकर घर से निकले यदि आप ऐसा करते हैं तो इससे आप जिस कार्य के लिए जा रहे हैं वह कार्य सफल होता है।

गुरूवार के दिन जातनक नहाने के पानी में एक चुटकी हल्दी डालकर नहाएं, इसके बाद ओम नमों भगवते वासुदेवाय नमः का जाप करते हुए केसर का तिलक लगाएं, और अगर संभव हो तो केले के पेड़ में जल चढ़ाते हुए धुप-दीप से पूजा करें।


 साभार-khaskhabar.com

नारद संवाद


हमारी बात

Bollywood


विविधा

अंतर्राष्ट्रीय बाल श्रम निषेध दिवस: भारत में क्या है बाल श्रम की स्थिति, क्या है कानून और पुनर्वास कार्यक्रम

Read More

शंखनाद

Largest Hindu Temple constructed Outside India in Modern Era to be inaugurated on Oct 8

Read More