BREAKING NEWS

मीडियाभारती वेब सॉल्युशन अपने उपभोक्ताओं को कई तरह की इंटरनेट और मोबाइल मूल्य आधारित सेवाएं मुहैया कराता है। इनमें वेबसाइट डिजायनिंग, डेवलपिंग, वीपीएस, साझा होस्टिंग, डोमेन बुकिंग, बिजनेस मेल, दैनिक वेबसाइट अपडेशन, डेटा हैंडलिंग, वेब मार्केटिंग, वेब प्रमोशन तथा दूसरे मीडिया प्रकाशकों के लिए नियमित प्रकाशन सामग्री मुहैया कराना प्रमुख है- संपर्क करें - 0129-4036474

मथुरा में पांच केंद्रों पर हुआ कोरोना का वैक्सीनेशन

मथुरा। कोरोना से लम्बी लडाई के बाद वैक्सीन का इंतजार शनिवार को खत्म हो गया। आखिर वह दिन ही गया जिसका हर किसी को बेसब्री से इंतजार था। शानिवार को  मथुरा जनपद में पांच स्वास्थ्य केंद्रों पर कोरोना वैक्सीन के टीके लगाये गये।

जिला अस्पताल मथुरा, रामकृष्ण मिशन सेवाश्रम वृंदावन, केडी मेडिकल कॉलेज छाता, चैमुहां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, गोवर्धन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों परं टीकाकरण हूआ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जिला चिकित्सालय में बडी स्क्रीन पर जिलाधिकारी के साथ दूसरे प्रशासनिक अधिकारियों और चिकित्साधिकारियों तथा कर्मचारियों ने सीधा संबोधन देखा।


नोडल एनयूएचएम मथुरा मानपाल सिंह ने बताया कि पहले दिन मथुरा में पांच स्वास्थ्य केंद्रों पर वैक्सीन 500 स्वास्थ्यकर्मियों को वैक्सीन लगाने का लक्ष्य तय किया गया ।

पहले दिन पांच स्वास्थ्य इकाइयों पर कुल पांच सत्र हुए। एक सत्र में 100 स्वास्थ्यकर्मियों को यह वैक्सीन लगायी गई। जो लोग भ्रम में आकर वैक्सीन नहीं लगावा रहे हैं उनके लिए अलग से एप तैयार किया गया है। उनकी काउंसिलिंग होगी। एप के जरिए इस वैक्सीन को लगवाने के लिए उन्हें राजी किया जा सकेगा।


कोरोना विशेष

कोरोनाः स्वास्थ्य कर्मियों, बुजुर्गों, गंभीर रोगियों को लगेगी सबसे पहले वैक्सीन  

Read More

हमारी बात

गाँधी जी को जानने के लिए आपको पढ़ना होगा और उन स्थानों पर जाना होगा जहाँ गांधीजी का सफर रहा है. सभी के अपने अपने मत है..समाज में अच्छाई से लेकर बुराई तक उनके बारे में भरी पड़ी है.

Read More

Bollywood

दर्शन