Editor's Picks

Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image

BREAKING NEWS

जयपुर : गहलोत-पायलट की लड़ाई में अटकी राजनीतिक नियुक्तियां, अब करना होगा लंबा इंतजार || बिहार में बाढ़ से 21 लोगों की मौत, 69 लाख की आबादी प्रभावित || कोरोना : पंडा पुजारी मांग कर रहे है मुआवजे की || MATHURA : पुलिस बोली डिप्रेशन में था इंजीनियर, कानपुर से किया बरामद

MATHURA : लाठीचार्ज के विरोध में कांग्रेसियों ने दिया धरना

मथुरा। उन्नाव कांड पर राजनीति अभी थमती नजर नहीं आ रही है। लगातार दूसरे दिन विपक्ष ी पार्टियों के धरना प्रदर्शनों का दौर जारी रहा। कांग्रसियों ने लखनउ में भाजपा कार्यालय के बाहर पार्टी कार्यकर्ताओं पर हुए लाठी चार्ज के विरोध में रविवार को विकास बाजार स्थित गांधी प्रतिमा के नीचे धरना दिया। इस दौरान भाजपा की प्रदेश सरकार पर कानून व्यवस्था को नहीं सम्हालपाने का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री से स्तीफे की मांग तक कर डाली। विनेश सनवाल ने कहाकि प्रदेश में कानून का राज नहीं रह गया है। यह सरकार लोगों के चहरे पर खौफ देखना चाहती थी, वह अब साफ नजर आ रहा हैं। अपराधी मस्त और आमआदमी खौफ जदा है। पूर्व चेयरमैन बिट्टू उपाध्याय ने कहाकि इस सरकार की मंश अब लोगों के सामने आ चुकी है। लूट खसूट वाली इस सरकार को जनता अब बर्दास्त करने नहीं जा रही है। हर ओर आमआदमी के अधिकारों का हनन हो रहा है। जिलाध्यक्ष दीपक चैधरी ने कहाकि हमारी यह लडाई लम्बी चलेगी, जब तक हम इस सरकार को उखाड नहीं फैंकेंगे चैन से नहीं बैठेंगे। उन्होंने कहाकि हमें पता है हमारे उपर बहुत से अत्याचार होंगे हम अपनी जनता के लिए हर अत्याचार सहन करेंगे लेकिन इन अत्याचारियों को अत्याचार करने के लिए खुला नहीं छोडेंगे। इस दौरान बडी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता जुटे और नारेबाजी की। इससे पहले शनिवार को सपा कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया था, पुलिस ने सपफाईयों को हिरासत में ले लिया था।  

 


कोरोना विशेष

मथुरा। मुड़िया मेला, हरियाली तीज, रक्षाबंधन के बाद अब श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर कोरोना का ग्रहण लग गया है। राधाष्टमी, बल्देव छठ जैसे ब्रज के आंचलिक आयोजन भी बिना भीडभाड के होंगे। मंदिरों पर भीड नहीं है।  

Read More

हमारी बात

मथुरा। देशभक्ति के कितने ही स्वरूप हो सकते हैं। कोरोना संकट ने ये साबित कर दिया कि देशभक्ति दिखने के लिए आप के आपके पास किसी भी जगह मौका है। एक नौजवान चिकित्सक ने कोरोना के मरीजों के इलाज में अपनी पूरी ताकत झौंक दी है।  

Read More

Bollywood

दर्शन

A PHP Error was encountered

Severity: Core Warning

Message: PHP Startup: Unable to load dynamic library '/usr/lib/php/20151012/php_pdo_mysql.dll' - /usr/lib/php/20151012/php_pdo_mysql.dll: cannot open shared object file: No such file or directory

Filename: Unknown

Line Number: 0

Backtrace: