BREAKING NEWS

मीडियाभारती वेब सॉल्युशन अपने उपभोक्ताओं को कई तरह की इंटरनेट और मोबाइल मूल्य आधारित सेवाएं मुहैया कराता है। इनमें वेबसाइट डिजायनिंग, डेवलपिंग, वीपीएस, साझा होस्टिंग, डोमेन बुकिंग, बिजनेस मेल, दैनिक वेबसाइट अपडेशन, डेटा हैंडलिंग, वेब मार्केटिंग, वेब प्रमोशन तथा दूसरे मीडिया प्रकाशकों के लिए नियमित प्रकाशन सामग्री मुहैया कराना प्रमुख है- संपर्क करें - 0129-4036474

यमुना एक्सप्रेस वे पर दुर्घटनाग्रस्त हुई कार से सड़क पर बिखर गईं थीं शराब की बोतलें

मथुरा। यमुना एक्सप्रेस वे पर आगरा की ओर जा रही स्विफ्ट डिजायर कार डिवाइडर से टकरा कर पलट गइ।  कार में शराब की बोतलें भरी हुईं थीं। कार के क्षतिग्रस्त होने से शराब की बोतलें सडक पर बिखर गईं। हादसे के बाद कार सवार चालक मौके से भाग गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शराब को कब्जे में ले लिया और एक दिन तक घटना को पुलिस छुपाये रही। मामला जब आलाधिकारियों के संज्ञान में आया तो पांच पेटी शराब की बरामदगी दिखाते हुए शराब तस्करी में मामला दर्ज कर लिया। हादसा मांट क्षेत्र में माइल स्टोन 92 के समीप हुआ।

प्रतक्षदर्शियोें के मुताबिक सैकडों बोतल एक्सप्रेस वे पर बिखर गई थीं।  कुछ बोतल सडक पर टूट गईं। बाकी को टोल पर ले जाकर बंदरबांट कर लिया गया। सीओ मांट धर्मेन्द्र चैहान का कहना है कि पांच पेटी शराब की बरामद हुई हैं। शराब की कितनी बोतल टूट गईं यह अनुमान ही लगाया जा सकता है।  


कोरोना विशेष

कोरोनाः स्वास्थ्य कर्मियों, बुजुर्गों, गंभीर रोगियों को लगेगी सबसे पहले वैक्सीन  

Read More

हमारी बात

गाँधी जी को जानने के लिए आपको पढ़ना होगा और उन स्थानों पर जाना होगा जहाँ गांधीजी का सफर रहा है. सभी के अपने अपने मत है..समाज में अच्छाई से लेकर बुराई तक उनके बारे में भरी पड़ी है.

Read More

Bollywood

दर्शन