BREAKING NEWS

मीडियाभारती वेब सॉल्युशन अपने उपभोक्ताओं को कई तरह की इंटरनेट और मोबाइल मूल्य आधारित सेवाएं मुहैया कराता है। इनमें वेबसाइट डिजायनिंग, डेवलपिंग, वीपीएस, साझा होस्टिंग, डोमेन बुकिंग, बिजनेस मेल, दैनिक वेबसाइट अपडेशन, डेटा हैंडलिंग, वेब मार्केटिंग, वेब प्रमोशन तथा दूसरे मीडिया प्रकाशकों के लिए नियमित प्रकाशन सामग्री मुहैया कराना प्रमुख है- संपर्क करें - 0129-4036474

एस्टीमेट तैयार, सीवर के काम के लिए निगम को नहीं मिला ठेकेदार

एस्टीमेट तैयार, सीवर के काम के लिए निगम को नहीं मिला ठेकेदारमथुरा। दावा शहर को साफ और स्वच्छ बनाने का है और हकीकत ये है कि सीवर के काम के लिए नगर निगम को नौ माह से ठेकेदार ही नहीं मिल रहा है। मंदिर के निकट गंदगी फैल रही है, श्रद्धालुओं की भावनाएं आहत हो रही है, वार्ड के लोग परेशान है लेकिन भाजपा पार्षद मीरा मित्तल को भी इस बात से कोई सरोकार नहीं है।

ये मामला नगर निगम के वार्ड 54 का है। करीब एक साल पहले यहां चिंताहरण महादेव मंदिर के निकट सीवर के मेन हाॅल में सांड़ के गिरने के बाद लोगों में आक्रोश फैल गया। तब निगम की ओर से अधिकारियों ने सांड़ को बमुश्किल बाहर निकलवाया। यहां समस्या सीवर के चोक होने की थी। इस पर एक जागरूक नागरिक और परिवर्तन संस्था के वरिष्ठ आरटीआई कार्यकर्ता रामगोपाल ने इसकी शिकायत दर्ज कराई। निगम के अवर अभियंता ने 16 फरवरी 2018 को उक्त कार्य का दो लाख 47 हजार 600 रूपए का एस्टीमेट भी तैयार कर दिया। अब मजेदार बात ये है निगम को जनहित के इस कार्य को कराने के लिए कोई ठेकेदार नहीं मिल रहा है। ये बात नगर निगम के सूचना अधिकारी संयुक्त नगर आयुक्त ने आरटीआई में कही है।

नारद संवाद


हमारी बात

Bollywood


विविधा

अंतर्राष्ट्रीय बाल श्रम निषेध दिवस: भारत में क्या है बाल श्रम की स्थिति, क्या है कानून और पुनर्वास कार्यक्रम

Read More

शंखनाद

Largest Hindu Temple constructed Outside India in Modern Era to be inaugurated on Oct 8

Read More