Editor's Picks

Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image

BREAKING NEWS

MATHURA : किसानों के बीच पैठ मजबूत करने में जुटी कांग्रेस || MATHURA : गंदगी से परेशान हैं वार्ड 43 के निवासी || MATHURA : बरसाना में शुरू हुआ 12 दिवसीय निःशुल्क चिकित्सा शिविर || मथुरा : आहट से कर्मचारियों में बढ़ी बेचैनी

सलमान से शादी कर सकती है कैटरीना, जानिए शादी को लेकर क्या कहा!

सलमान से शादी कर सकती है कैटरीना, जानिए शादी को लेकर क्या कहा!बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले अभिलेता सलमान खान 52 साल के हो चुके है लेकिन अभी भी बॉक्स ऑफिस पर उनका जलवा कम नही हुआ है। सलमान फिल्मे में तो कमल दिखते रहते है लेकिन उनके फैन्स को आज भी उनकी शादी के इंतजार है। 

 

मीडिया में आजकल सलमान खान की शादी को लेकर खूब चर्चा देखने को मिल रही है। बॉलीवुड से मिली जानकारी के अनुसार कैटरीना कैफ एक बार फिर सलमान खान के प्यार में पागल होती नजर आ रही है। 

 

जी हां, टाइगर जिंदा है की कामयाबी के बाद उनके चाहने वालों को उम्मीद है कि दोनों एक बार फिर एक हो सकते हैं। हाल ही में मशहूर डिजाइन मनीष मल्होत्रा के हॉट कॉट्यूर पहन कर दोनों एक साथ नजर आएं। खबरों के मुताबिक, दोनों के रिश्ते एक बार फिर पुराने रूप में दिख रहे हैं। 

 

वहीं पिछले दिनों कैटरीना नें अपनी शादी को लेकर कहा था कि विवाह हर किसी की जिंदगी के लिए अहम हिस्सा होती है, ऐसे में शादी करनी पड़ती है और जिंदगी में करियर के एक मुकाम पर पहुंचने के बाद लाइफ एक ऐसा समय होता है कि शादी और बच्चे आपकी पहली प्राथमिकता बन जाते हैं और करियर को फिर अलग रखना पड़ता है। कैटरीना कैफ के इस जवाब के बाद फैंस की उम्मीद है कि सलमान खान एक बार फिर कैटरीना कैफ के साथ उनकी दोस्ती बढ़ गई है और बहुत जल्द सलमान अपने चाहने वालों को कुछ चौंकाने वाली न्यूज दे सकते हैं। 

 

अगर ऐसा होता है तो सलमान के फैन्स के लिए ये एक बड़ी खुश खबरी हो सकती है। गौरतलब है कि पिछले साल दिसम्बर में रिलीज हुई फिल्म टाइगर जिंदा में दोनों ने बेहतरीन काम किया। 

 

दोनों ने एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया। सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर जिंदा है ने रिलीज होने के बाद से अब तक बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपए से ज्यादा का कारोबार किया। 

 

साभार-khaskhabar.com

 

 


संपादकीय

विशाल अग्रवाल ने बताया कि चालान सिर्फ ट्रफिक पुलिस काटे सभी पुलिस कर्मियों को इसकी जिम्मेदारी न दी जाये तो 50 प्रतिशत तक सही तरीके से काम हो पायेगा। जबकि आकाशवाणी के पूर्व उद्घोषक श्रीकृष्ण शरद, राकेश रावत एडवोकेट, पी0 के0 वार्ष्णेय, अरविन्द चौधरी, जगन्नाथ पौद्दार, पवन शर्मा, महेन्द्र राजपूत, जितेन्द्र गर्ग, सपन साहा, प्रताप विश्वास इन सभी ने माना कि इसमें पुलिस का फायदा अधिक होगा।  

Read More

तीसरी आंख

पुलिस लाइन के सामने क्या करने आया था लूट हत्या मुठभेड में वांछित 25 हजार का इनमी?

Read More

Bollywood

दर्शन