BREAKING NEWS

मीडियाभारती वेब सॉल्युशन अपने उपभोक्ताओं को कई तरह की इंटरनेट और मोबाइल मूल्य आधारित सेवाएं मुहैया कराता है। इनमें वेबसाइट डिजायनिंग, डेवलपिंग, वीपीएस, साझा होस्टिंग, डोमेन बुकिंग, बिजनेस मेल, दैनिक वेबसाइट अपडेशन, डेटा हैंडलिंग, वेब मार्केटिंग, वेब प्रमोशन तथा दूसरे मीडिया प्रकाशकों के लिए नियमित प्रकाशन सामग्री मुहैया कराना प्रमुख है- संपर्क करें - 0129-4036474

देखिए, ‘लेडी डॉन’ की खूबसूरत तस्वीरें, पुलिस की उड़ाई नींद

देखिए, ‘लेडी डॉन’ की खूबसूरत तस्वीरें, पुलिस की उड़ाई नींदअक्सर कहा जाता है कि खूबसूरती और खतरनाक इरादे अक्सर लोगों को परेशानी खड़ी कर देते है। गुजरात के सूरत में पुलिस के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। यहां खूबसूरत लेडी डॉन भूरी ने पुलिस की नींद उड़ाई हुई है। हाल ही में भूरी का एक और वीडियो वॉयरल हुआ है, जिसमें वह तलवार दिखाकर एक पान वाले से अवैध वसूली की कोशिश कर रही है। 

इसके बाद वह जबरन दुकान को बंद कराकर वहां से चली जाती है। सोशल मीडिया पर जब यह वीडियो वायरल होने लगा तो सूरत पुलिस ने भूरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसको और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया।

होली के दौरान भी भूरी ने कुछ ऐसा ही हंगामा किया था। बता दें, खूबसूरत शक्ल और सूरत वाली भूरी का असली नाम अस्मिता गोहिल है। इन्हें देखकर तो कोई यकीन ही नहीं करेगा कि वह एक शातिर अपराधी है। पुलिस के मुताबिक, लेडी डॉन कोई नशा नहीं करती, मगर गुंडों के साथ घूमना और ऐसा काम करना उसका शौक है।

 

साभार-khaskhabar.com

 

नारद संवाद


हमारी बात

Bollywood


विविधा

अंतर्राष्ट्रीय बाल श्रम निषेध दिवस: भारत में क्या है बाल श्रम की स्थिति, क्या है कानून और पुनर्वास कार्यक्रम

Read More

शंखनाद

Largest Hindu Temple constructed Outside India in Modern Era to be inaugurated on Oct 8

Read More