BREAKING NEWS

मथुरा : सरकारी विद्यालयों की जमीन पर बने सार्वजनिक शौचालय होंगे ध्वस्त || मथुरा : जनपद के प्रत्येक होटल, लाॅज, गेस्ट हाउस, पेइंगगेस्ट हाउस की होगी यूनीकोड आइडी || मथुरा : डीआरएम ने किया मथुरा जंक्शन का निरीक्षण || मथुरा : थाना दिवसः छह महीने बाद फिर सुनी गईं थाना दिवस में फरियाद

विश्व कप 2022 क्वालीफायर्स के लिए मेसी को मिली अर्जेंटीनी टीम में जगह

ब्यूनस आयर्स। बोलीविया और इक्वाडोर के खिलाफ होने वाले फीफा विश्व कप 2022 क्वालीफायर मुकाबलों के लिए दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी लियोनेल मेसी को अर्जेंटीना की राष्ट्रीय टीम में शामिल किया गया है। समाचार एजेंसी शिन्हुआ के मुताबिक 23 सदस्यीय टीम में 32 साल के मेसी के अलावा मैनचेस्टर सिटी के लिए खेलने वाले सर्गियो एग्वेरो, जुवेंतस के फॉरवर्ड पाउलो डायबाला और इंटर मिलान के लाउटारो मार्टिनेज को भी जगह मिली है।

अर्जेंटीनी टीम को इक्वाडोर के खिलाफ ब्यूनस आयर्स में 26 मार्च और ला पाज में पांच दिनों बाद बोलीविया से साउथ अफ्रीका जोन क्वालीफाइंग टूर्नामेंट के तहत भिडऩा है। मेसी अभी सस्पेंडेड हैं और इसी कारण वे इक्वाडोर के खिलाफ नहीं खेल सकेंगे।

मुख्य कोच लियोनेल स्कैलोनी ने कोरोनावायरस के बढ़ते दुष्प्रभाव के बावजूद इस टीम में पांच ऐसे खिलाडिय़ों को शामिल किया है, जिनका संबंध इटली से है और जहां कोरोनावायस काफी विकराल रूप ले चुका है। इटली में कोरोनावायरस के बढ़ते खतरे के कारण सेरी ए मुकाबले 3 अप्रैल तक स्थगित कर दिए गए हैं।


 साभार-khaskhabar.com


कोरोना विशेष

मथुरा। कोविड शव को ले जा रही एम्बूलेंस का चालक अचानक बेहोश हो गया। हालांकि किसी तरह की कोई दुर्घटना नहीं हुई। स्थानीय लोगों ने चालक को एम्बूलेंस से निकाला। घटना की सूचना अधिकारियों को दी। 

Read More

हमारी बात

हमायी बात --------> एक राजा ने दूसरे राजा को हारकर विजय हासिल की. उसने वहां की प्रजा से वादा किया की में इस राज्य में तालाब, बावड़ी, बच्चों को विद्या कुंवारी कन्याओं के लिए विवाह और लोगों को काम दूंगा आदि. कुछ समय बीता प्रजा ने स्थानीय मंत्रियों तक बात पहुंचना शुरू किया।   

Read More

Bollywood

दर्शन