BREAKING NEWS

मथुरा : सरकारी विद्यालयों की जमीन पर बने सार्वजनिक शौचालय होंगे ध्वस्त || मथुरा : जनपद के प्रत्येक होटल, लाॅज, गेस्ट हाउस, पेइंगगेस्ट हाउस की होगी यूनीकोड आइडी || मथुरा : डीआरएम ने किया मथुरा जंक्शन का निरीक्षण || मथुरा : थाना दिवसः छह महीने बाद फिर सुनी गईं थाना दिवस में फरियाद

मुख्तार अंसारी के बेटों पर यूपी पुलिस ने रखा इनाम

लखनऊ । लखनऊ पुलिस ने बहुजन समाज पार्टी के विधायक और माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के दोनों बेटों -- अब्बास अंसारी और उमर अंसारी पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है। ये दोनों भाई अवैध जमीन पर कब्जा करने के मामलों को लेकर वॉन्टेड हैं। अब्बास अंसारी ने अंतर्राष्ट्रीय शूटिंग प्रतियोगिताओं में स्वर्ण पदक जीता है। वहीं 2017 में घोसी सीट से बसपा के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ा था, जिसमें उसे हार का सामना करना पड़ा था।

2 दिन पहले ही गाजीपुर पुलिस ने मुख्तार की पत्नी अफशा अंसारी, उसके भाइयों - शर्जील राजा और अनवर शहजाद के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत जमीन पर कब्जा करने, गबन करने समेत अन्य आरोपों के तहत मामला दर्ज किया था।

लखनऊ के पुलिस आयुक्त सुजीत पांडे ने कहा कि अब्बास और उमर के खिलाफ जमीन कब्जाने और अवैध निर्माण के मामले में मामले दर्ज किए गए थे। हाल ही में राज्य सरकार ने पॉश इलाके डालीबाग में अब्बास अंसारी की दो इमारतों का ढहाया था।

पुलिस आयुक्त ने बताया कि पुलिस ने अदालत से दोनों भाइयों के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी करने को कहा था।

वहीं पुलिस मुख्तार अंसारी को उत्तर प्रदेश लाने की भी तैयारी कर रही है, जो कि अभी पंजाब की रोपड़ जेल में बंद है।

सूत्रों के अनुसार, राज्य सरकार ने डॉन के आर्थिक साम्राज्य पर शिकंजा कस दिया है और उसकी 48 करोड़ रुपये प्रति वर्ष की आय पर रोक लगा दी है। वाराणसी, गाजीपुर, मऊ और जौनपुर में उसकी संपत्तियों को या तो जब्त कर लिया गया है या ध्वस्त कर दिया गया है।

साभार-khaskhabar.com

 

 


कोरोना विशेष

मथुरा। राष्ट्रीय सचल चिकित्सा टीम ने धर्म लोक, मानस नगर, आनंद नगर, बीएसएनएल प्रधान कार्यालय डैम्पीयर नगर में कोरोना के एंटीजन टैस्ट किये। इस दौरान 52 लोगों के सैंपल लिये गये जिनमें से एक की रिपोर्ट एंटीजन पाॅजिटिव मिली है।

Read More

हमारी बात

हमायी बात --------> एक राजा ने दूसरे राजा को हारकर विजय हासिल की. उसने वहां की प्रजा से वादा किया की में इस राज्य में तालाब, बावड़ी, बच्चों को विद्या कुंवारी कन्याओं के लिए विवाह और लोगों को काम दूंगा आदि. कुछ समय बीता प्रजा ने स्थानीय मंत्रियों तक बात पहुंचना शुरू किया।   

Read More

Bollywood

दर्शन