BREAKING NEWS

मथुरा : पराली ही नहीं, कोई भी फसल अवशेष जलाने पर होगी कार्रवाही || मथुरा : महापंचायत में रालोद, सपा के बीच पनपे विवाद का पटाक्षेप || मथुरा : महाराजा अग्रसेन जयंती के सामूहिक कार्यकम नहीं, पर उत्साह भरपूर

बिहार चुनाव : उपेंद्र कुशवाहा के नजदीकी माधव आनंद ने रालोसपा से दिया इस्तीफा

पटना। राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के साथ मिलकर अलग मोर्चा बनाए जाने के बाद रालोसपा में ही आंतरिक कलह शुरू हो गया है। पार्टी के प्रधान महासचिव माधव आनंद ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। रालोसपा के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा के नजदीकी माने जाने वाले आनंद ने अपने इस्तीफे का पत्र पार्टी के प्रमुख कुशवाहा को भेज दिया है। लिखे पत्र में उन्होंने कहा कहा कि वे पार्टी में रहकर भारत और बिहार की सेवा करना चाहते थे, लेकिन अब रालोसपा में रहकर यह संभव नहीं था, इस कारण उन्होंने इस्तीफा दिया।


उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि उन्होंने चार साल तक पार्टी की सेवा की। उन्होंने कहा कि उनका राजनीति में आने का मकसद सांसद और विधायक बनना नहीं है, वे बिहार की समस्याओं को दूर करना चाहते थे।


इधर, सूत्रों का कहना है कि आनंद जल्द ही राष्ट्रीय जनता दल में शामिल हो सकते हैं। उल्लेखनीय है कि मंगलवार की रात माधव आनंद पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी आवास पहुंचकर पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से लंबी मुलाकात की थी। इसके बाद से ही उनके रालोसपा के छोड़ने के कयास लगाए जाने लगे थे।

 

साभार-khaskhabar.com

 


कोरोना विशेष

मथुरा। कोविड शव को ले जा रही एम्बूलेंस का चालक अचानक बेहोश हो गया। हालांकि किसी तरह की कोई दुर्घटना नहीं हुई। स्थानीय लोगों ने चालक को एम्बूलेंस से निकाला। घटना की सूचना अधिकारियों को दी। 

Read More

हमारी बात

गाँधी जी को जानने के लिए आपको पढ़ना होगा और उन स्थानों पर जाना होगा जहाँ गांधीजी का सफर रहा है. सभी के अपने अपने मत है..समाज में अच्छाई से लेकर बुराई तक उनके बारे में भरी पड़ी है.

Read More

Bollywood

दर्शन