BREAKING NEWS

मीडियाभारती वेब सॉल्युशन अपने उपभोक्ताओं को कई तरह की इंटरनेट और मोबाइल मूल्य आधारित सेवाएं मुहैया कराता है। इनमें वेबसाइट डिजायनिंग, डेवलपिंग, वीपीएस, साझा होस्टिंग, डोमेन बुकिंग, बिजनेस मेल, दैनिक वेबसाइट अपडेशन, डेटा हैंडलिंग, वेब मार्केटिंग, वेब प्रमोशन तथा दूसरे मीडिया प्रकाशकों के लिए नियमित प्रकाशन सामग्री मुहैया कराना प्रमुख है- संपर्क करें - 0129-4036474

बसपाइयों ने तामझाम के साथ मनाया ’सुप्रीमो का 65 वां जन्मदिन’

मथुरा। पूर्व मुख्यमंत्री एवं बहुजन समाजपार्टी की मुखिया मायावती का 65 वां जन्मदिन पूरे तामझाम के साथ मनाया गया। राया रोड पर अंबेडकर पार्क के सामने खुले मैदान पर जनसभा का आयोजन किया गया। बसपा के स्थानीय और मंडल स्तरीय नेता और कार्यकर्ता इस दौरान मौजूद रहे। बसपा सुप्रीमो मायावती का संदेश जनसभा में सुनाया गया। जिसमें जन्मदिन पर केक नहीं काटने, प्रसाद वितरण नहीं करने और किसानों के प्रति संवेदनशील रहने की बात कही गई। इस दौरान बसपा नेताओं के निशाने पर भारतीय जनता पार्टी और उसकी नीतियां रहीं। प्रदेश और केंद्र सरकार पर बसपाईयों ने जमकर हल्ला बोला। दूसरी पार्टियों से बसपा में आये कार्यकर्ताओं को मंच पर पार्टी में शामिल किया गया।
मांट विधान सभा क्षेत्र से विधायक एवं पूर्वमंत्री श्यामसुंदर शर्मा ने कहाकि भाजपा सरकार में लोगों पर  अत्याचार करने के बहाने तलाशे जा रहे हैं। 20 हजार से अधिक एफआईआर विद्युत विभाग मथुरा जनपद में दर्ज करा चुका है। यह सब जनता देख रही है। यह योगी जी की सरकार में ही हो सकता है कि मोटरसाइकिल दो हजार की है और उसका चालान छह हजार का काटा जा रहा है। कोरोना और लाॅकडाउन में युवाओं के रोजगार छिन गये। लोगों के पास आमदनी  नहीं रही और यह सरकार जश्न मना रही है। कानून व्यवस्था की स्थिति यह है कि डालय 112 पर फोन करने पर पुलिस की गाडी आती है तो बिना पैसे लिये जाती नहीं है। पूर्व विधायक राजकुमार रावत ने कहाकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कहते हैं कि दिल्ली बार्डर पर जो किसान आंदोलन कर रहे हैं वह किसान नहीं हैं। किसानों को तो खेत में होना चाहिए। उन्होंने कहाकि हम पूछते हैं कि किसान को खते में रहना चाहिए तो योगी जी को कहां रहना चाहिए। मुख्य सैक्टर प्रभारी आगरा मंडल हेमेन्द्र सिंह ने कहाकि सत्ताधारी दल के विधायकों को भी एक इंस्पेक्टर कह देता है कि दो मिनट इंतजार करिये। जनता ने बसपा का शासनकाल भी देखा है । भाजपा ने दो करोड युवाआंे को रोजगार देने की बात कही थी। आज वह लोग भी बेरोजगार हैं जिनके पास रोजगार था। सार्वजनिक उपक्रमों को लगातार बेचा जा रहा है। इस दौरान जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह,
ैं पूर्व मंत्री श्यामसुंदर शर्मा, पूर्व विधायक राजकुमार रावत, मुख्य सेक्टर प्रभारी आगरा मंडल हेमेंद्र सिंह, रामेश्वर सिंह, बौबी आदि मौजूद रहे।

 


कोरोना विशेष

कोरोनाः स्वास्थ्य कर्मियों, बुजुर्गों, गंभीर रोगियों को लगेगी सबसे पहले वैक्सीन  

Read More

हमारी बात

गाँधी जी को जानने के लिए आपको पढ़ना होगा और उन स्थानों पर जाना होगा जहाँ गांधीजी का सफर रहा है. सभी के अपने अपने मत है..समाज में अच्छाई से लेकर बुराई तक उनके बारे में भरी पड़ी है.

Read More

Bollywood

दर्शन