Editor's Picks

Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image

BREAKING NEWS

जयपुर : गहलोत-पायलट की लड़ाई में अटकी राजनीतिक नियुक्तियां, अब करना होगा लंबा इंतजार || बिहार में बाढ़ से 21 लोगों की मौत, 69 लाख की आबादी प्रभावित || कोरोना : पंडा पुजारी मांग कर रहे है मुआवजे की || MATHURA : पुलिस बोली डिप्रेशन में था इंजीनियर, कानपुर से किया बरामद

बबीता फोगाट, कविता देवी हरियाणा सरकारा द्वारा खेल विभाग में बनाई गई उप निदेशक

नई दिल्ली/चण्डीगढ़। राष्ट्रमंडल खेलों की स्वर्ण पदक विजेता महिला पहलवान बबीता फोगाट और 2014 एशियाई खेलों की स्वर्ण पदक विजेता महिला कबड्डी खिलाड़ी कविता देवी को हरियाणा सरकार ने खेल विभाग में उप निदेशक नियुक्त किया है। हरियाण सरकार के खेल मंत्रालय के मुख्य सचिव ने हरियाणा उत्कृष्ट खिलाड़ियों (भर्ती एवं सेवा शर्त) नियम-2018 के तहत दो अलग-अलग आदेश निकाल यह नियुक्तियां की।

बबीता ने ट्वीट कर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और राज्य के खेल मंत्री संदीप सिंह का धन्यवाद दिया।

बबीता नई दिल्ली में हुए राष्ट्रमंडल खेलों में रजत पदक जीता था। इसके बाद वह 2014 में ग्लास्गो राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक जीतने में सफल रही थीं। उन्होंने 2012 कुश्ती चैम्पियनशिप में कांस्य पदक अपने नाम किया था।

बबीता ने 2019 में राजनीति में कदम रखा था और भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा था। वह दादरी से विधानसभा चुनाव भी लड़ी थीं। वह हालांकि चुनाव हार गई थीं और तीसरे स्थान पर रही थीं।


साभार-khaskhabar.com

 


कोरोना विशेष

मथुरा। मुड़िया मेला, हरियाली तीज, रक्षाबंधन के बाद अब श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर कोरोना का ग्रहण लग गया है। राधाष्टमी, बल्देव छठ जैसे ब्रज के आंचलिक आयोजन भी बिना भीडभाड के होंगे। मंदिरों पर भीड नहीं है।  

Read More

हमारी बात

मथुरा। देशभक्ति के कितने ही स्वरूप हो सकते हैं। कोरोना संकट ने ये साबित कर दिया कि देशभक्ति दिखने के लिए आप के आपके पास किसी भी जगह मौका है। एक नौजवान चिकित्सक ने कोरोना के मरीजों के इलाज में अपनी पूरी ताकत झौंक दी है।  

Read More

Bollywood

दर्शन