BREAKING NEWS

मथुरा : सरकारी विद्यालयों की जमीन पर बने सार्वजनिक शौचालय होंगे ध्वस्त || मथुरा : जनपद के प्रत्येक होटल, लाॅज, गेस्ट हाउस, पेइंगगेस्ट हाउस की होगी यूनीकोड आइडी || मथुरा : डीआरएम ने किया मथुरा जंक्शन का निरीक्षण || मथुरा : थाना दिवसः छह महीने बाद फिर सुनी गईं थाना दिवस में फरियाद

नेपोटिज्म पर बेकार में इतनी चर्चा हो रही है : अनुभव सिन्हा

मुंबई। फिल्मकार अनुभव सिन्हा का मानना है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद के मुद्दे को जरूरत से कहीं ज्यादा तूल दिया जा रहा है। सिन्हा ने आईएएनएस को बताया, "नेपोटिज्म पर चर्चा जरूरत से ज्यादा है। यह हर कहीं मौजूद है और मैं ऐसा पहले दिन से कहता आ रहा हूं। कुछ ज्यादा ही इस पर बातें हो रही हैं।"

उन्होंने फेवरटिज्म के मुद्दे पर भी बात कीं और यह भी कहा कि हाल ही में उत्पन्न हुए शब्द 'मूवी माफिया' से बहुत ज्यादा अवगत नहीं रहे हैं।

फिल्म 'थप्पड़' के निर्देशक आगे कहते हैं, "माफियाओं की बात करूं, तो इंडस्ट्री के परिप्रेक्ष्य में मैंने इस शब्द को ज्यादा नहीं सुना है। हां, फेवरटिज्म और बुली करना इस इंडस्ट्री में मौजूद है और ऐसा हर कहीं होता है, लेकिन हमें अपने साथी कलाकारों के बारे में अधिक ध्यान बरतने की आवश्यकता है। हमें एक-दूसरे का ख्याल रखना है और दोस्ताना पूर्ण ढंग से काम करना है।"
साभार-khaskhabar.com

 

 


कोरोना विशेष

मथुरा। राष्ट्रीय सचल चिकित्सा टीम ने धर्म लोक, मानस नगर, आनंद नगर, बीएसएनएल प्रधान कार्यालय डैम्पीयर नगर में कोरोना के एंटीजन टैस्ट किये। इस दौरान 52 लोगों के सैंपल लिये गये जिनमें से एक की रिपोर्ट एंटीजन पाॅजिटिव मिली है।

Read More

हमारी बात

हमायी बात --------> एक राजा ने दूसरे राजा को हारकर विजय हासिल की. उसने वहां की प्रजा से वादा किया की में इस राज्य में तालाब, बावड़ी, बच्चों को विद्या कुंवारी कन्याओं के लिए विवाह और लोगों को काम दूंगा आदि. कुछ समय बीता प्रजा ने स्थानीय मंत्रियों तक बात पहुंचना शुरू किया।   

Read More

Bollywood

दर्शन