BREAKING NEWS

मीडियाभारती वेब सॉल्युशन अपने उपभोक्ताओं को कई तरह की इंटरनेट और मोबाइल मूल्य आधारित सेवाएं मुहैया कराता है। इनमें वेबसाइट डिजायनिंग, डेवलपिंग, वीपीएस, साझा होस्टिंग, डोमेन बुकिंग, बिजनेस मेल, दैनिक वेबसाइट अपडेशन, डेटा हैंडलिंग, वेब मार्केटिंग, वेब प्रमोशन तथा दूसरे मीडिया प्रकाशकों के लिए नियमित प्रकाशन सामग्री मुहैया कराना प्रमुख है- संपर्क करें - 0129-4036474

नयी खोज, नया आविष्कार और एक और नया अवतार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत - डाॅ. सतीश पूनिया

जयपुर। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनिया ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री गहलोत एवं कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी पर व्यंग्यात्मक निशाना साधते हुए कहा कि देश-प्रदेश में ‘‘लव जिहाद’’ को लेकर बहस छिड़ी है, ‘‘क्यूँ टैम खराब करौ हो’’ देखो... राजस्थान को सर्वांगीण विकास और ऊँचाईयों पर पहुँचा कर नयी खोज, नया आविष्कार और एक और नया अवतार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, एक से भले दो राहुल गाँधी जी तो पहले से हैं ही। भगवान भला करे कांग्रेस का...।

उल्लेखनीय है कि 20 नवम्बर को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा दिये गये ‘‘लव जिहाद’’ के बयान पर पलटवार करते हुए कहा था कि मुख्यमंत्री गहलोत का ‘‘लव जिहाद’’ पर बयान उनकी वोट बैंक की ओछी मानसिकता को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की देशभर में हो रही दुर्दशा से वह इतना विचलित हो जाएंगे यह विश्वास नहीं होता।

डाॅ. पूनिया ने कहा था कि ‘‘लव जिहाद’’ इस्लामिक आतंकवाद का घोषित एजेण्डा है, विश्वास नहीं होता वोट बैंक की राजनीति के लिए मुख्यमंत्री आप इतना गिर जाओगे, कांग्रेस की दुर्दशा से विचलित होकर मानसिक सन्तुलन यूँ गड़बड़ होना स्वाभाविक ही है।


साभार-khaskhabar.com


कोरोना विशेष

कोरोनाः स्वास्थ्य कर्मियों, बुजुर्गों, गंभीर रोगियों को लगेगी सबसे पहले वैक्सीन  

Read More

हमारी बात

गाँधी जी को जानने के लिए आपको पढ़ना होगा और उन स्थानों पर जाना होगा जहाँ गांधीजी का सफर रहा है. सभी के अपने अपने मत है..समाज में अच्छाई से लेकर बुराई तक उनके बारे में भरी पड़ी है.

Read More

Bollywood

दर्शन