BREAKING NEWS

मीडियाभारती वेब सॉल्युशन अपने उपभोक्ताओं को कई तरह की इंटरनेट और मोबाइल मूल्य आधारित सेवाएं मुहैया कराता है। इनमें वेबसाइट डिजायनिंग, डेवलपिंग, वीपीएस, साझा होस्टिंग, डोमेन बुकिंग, बिजनेस मेल, दैनिक वेबसाइट अपडेशन, डेटा हैंडलिंग, वेब मार्केटिंग, वेब प्रमोशन तथा दूसरे मीडिया प्रकाशकों के लिए नियमित प्रकाशन सामग्री मुहैया कराना प्रमुख है- संपर्क करें - 0129-4036474

दूरदर्शन की वरिष्ठ एंकर नीलम शर्मा का निधन, इसी साल राष्ट्रपति से मिला था नारी शक्ति सम्मान

नई दिल्ली। दूरदर्शन (Doordarshan) पर 'तेजस्विनी' से लेकर 'बड़ी चर्चा' समेत कई लोकप्रिय कार्यक्रमों को होस्ट कर चुकी मशहूर एंकर नीलम शर्मा (Neelum Sharma) ने शनिवार को दुनिया से अलविदा कह दिया। बताया जा रहा है कि नीलम कैंसर से पीड़ित थी। नीलम शर्मा का नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती थीं। जहां उन्होंने आज अंतिम सांस ली। 

उन्हें दूरदर्शन का प्रमुख चेहरा माना जाता है। वह पिछले 20 सालों से दूरदर्शन के साथ जुड़ी हुई थी। नीलम के निधन पर दूरदर्शन न्यूज (DD News) दूरदर्शन ने शोक जताया है।

डीडी न्यूज ने इस दुखद घटना की जानकारी देते हुए ट्वीट किया, नीलम शर्मा का असामयिक निधन, नारी शक्ति सम्मान सहित कई पुरस्कारों से सम्मानित नीलम शर्मा ने अपने 20 वर्षों से भी अधिक के सेवाकाल में 'तेजस्विनी' से लेकर बड़ी चर्चा आदि कई लोकप्रिय कार्यक्रमों का संचालन किया। दूरदर्शन परिवार की ओर से विनम्र श्रद्धांजलि।

बता दें, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के हाथों नीलम शर्मा को मार्च में ही नारी शक्ति सम्मान मिला था। इसके अलावा उन्हें कई पुरस्कारों से सम्मानित किया जा चुका था। उन्होंने साल 1995 में दूरदर्शन से अपने करियर की शुरुआत की थी।

साभार-khaskhabar.com


कोरोना विशेष

कोरोनाः स्वास्थ्य कर्मियों, बुजुर्गों, गंभीर रोगियों को लगेगी सबसे पहले वैक्सीन  

Read More

हमारी बात

गाँधी जी को जानने के लिए आपको पढ़ना होगा और उन स्थानों पर जाना होगा जहाँ गांधीजी का सफर रहा है. सभी के अपने अपने मत है..समाज में अच्छाई से लेकर बुराई तक उनके बारे में भरी पड़ी है.

Read More

Bollywood

दर्शन