BREAKING NEWS

मथुरा : पराली ही नहीं, कोई भी फसल अवशेष जलाने पर होगी कार्रवाही || मथुरा : महापंचायत में रालोद, सपा के बीच पनपे विवाद का पटाक्षेप || मथुरा : महाराजा अग्रसेन जयंती के सामूहिक कार्यकम नहीं, पर उत्साह भरपूर

'दिल्ली क्राइम' एमी अवार्ड्स 2020 में नामांकित, शेफाली ने जाहिर की खुशी

मुंबई । रिची मेहता के नेटफ्लिक्स ओरिजिनल शो 'दिल्ली क्राइम' में डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी की भूमिका में शेफाली शाह का सबसे ईमानदार और दमदार चित्रण पिछले साल किसी भी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर भारतीय अभिनेता द्वारा किया गया सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन था। यही वजह है कि प्रतिष्ठित अभिनेत्री को अपने शानदार प्रदर्शन के लिए पिछले साल प्रतिष्ठित जागरण फिल्म फेस्टिवल 'आईरिल' अवार्डस और एशियन एकेडमी क्रिएटिव अवार्डस (सिंगापुर), इन समारोह में तीन 'बेस्ट एक्टर' अवार्डस से सम्मानित किया गया था। इस शो की लोकप्रियता को देखते हुए, इसे अब इस साल के अंतर्राष्ट्रीय एमी अवार्डस 2020 में बेस्ट ड्रामा सीरीज श्रेणी में नामांकन मिला है। इंटरनेशनल एकेडमी ऑफ टेलीविजन आर्ट्स एंड साइंसेज ने हाल ही में विभिन्न श्रेणियों में अंतर्राष्ट्रीय एमी अवार्डस के लिए नामांकन की घोषणा की है।

2012 में नई दिल्ली में हाई-प्रोफाइल निर्भया बलात्कार मामले की जांच के प्रति क्रोध से ले कर, शस्त्र प्रदर्शनकारियों के खिलाफ रोष तक, बहुमुखी अभिनेत्री ने एक ²ढ़ पुलिस अधिकारी की भूमिका में अपने शानदार परफॉर्मेंस के लिए सभी का दिल जीत लिया है।

खुशी व्यक्त करते हुए शेफाली शाह ने कहा, "मेरे बहुत ही ज्यादा खुश हूं। दिल्ली क्राइम और वर्तिका मेरे साथ हुई सबसे अच्छी चीजों में से एक है। नामांकन या पुरस्कार के अलावा, मुझे इसका हिस्सा बनने पर बहुत गर्व है। बेशक, मान्यता इस बात को दर्शाती है कि मैं क्या महसूस कर रही हूं।"

अपने बारे में एक स्वाभाविक करिश्मा दिखाते हुए, शेफाली सबसे बेहतरीन और बहुमुखी अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनकी सबसे प्रभावशाली हालिया परियोजनाओं में 'जूस', 'वन्स अगेन' और 'द लास्ट लियर' शामिल हैं जिसने उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार भी दिलाया है। 
साभार-khaskhabar.com


कोरोना विशेष

मथुरा। कोविड शव को ले जा रही एम्बूलेंस का चालक अचानक बेहोश हो गया। हालांकि किसी तरह की कोई दुर्घटना नहीं हुई। स्थानीय लोगों ने चालक को एम्बूलेंस से निकाला। घटना की सूचना अधिकारियों को दी। 

Read More

हमारी बात

गाँधी जी को जानने के लिए आपको पढ़ना होगा और उन स्थानों पर जाना होगा जहाँ गांधीजी का सफर रहा है. सभी के अपने अपने मत है..समाज में अच्छाई से लेकर बुराई तक उनके बारे में भरी पड़ी है.

Read More

Bollywood

दर्शन