BREAKING NEWS

मथुरा : सर्टिफिकेट ऑफ प्रैक्टिस के नाम पर हो रहा शोषण : रागिनी गांधी || मथुरा : वीरांगनाओं को महिला शक्ति सम्मान || मथुरा : ऑनलाइन व्यापार के विरोध में कैट का प्रदर्शन

टीआरपी घोटाला : रिपब्लिक टीवी ने मुंबई पुलिस के समन को सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती

नई दिल्ली। रिपब्लिक टीवी के सीएफओ शिवा सुंदरम ने कथित टेलीविजन रेटिंग प्वाइंट (टीआरपी) घोटाले को लेकर मुंबई पुलिस द्वारा जारी किए गए समन के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है। 9 अक्टूबर को दिए गए समन को शीर्ष अदालत में याचिका लगातार चुनौती दी गई है। यह समन रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के सीएफओ को एक एफआईआर की जांच के संबंध में जारी किया गया है। अपनी याचिका में सीएफओ ने कोर्ट से मुंबई पुलिस द्वारा नेटवर्क और उसके कर्मचारियों की भूमिका की जांच करने रोकने का आग्रह किया है।

समन में सुंदरम और दो प्रमुख विज्ञापन एजेंसियों के प्रमुखों को अपने बयान दर्ज करने के लिए शनिवार सुबह 11 बजे क्राइम ब्रांच ऑफिस में रिपोर्ट करने के लिए कहा गया था।

इससे पहले मुंबई पुलिस ने 30 हजार करोड़ रुपये के टीआरपी घोटाले का अनुमान लगाया है। पिछले कुछ दिनों में हुई जांच के बाद पुलिस ने आरोपियों में रिपब्लिक टीवी, इंडिया टुडे टीवी, फकत मराठी और बॉक्स सिनेमा का नाम लिया है।

रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी ने सभी आरोपों का खंडन किया है और पुलिस व महाराष्ट्र सरकार पर उनके चैनल के खिलाफ जबरन आरोप लगाने का दावा किया है। उन्होंने मुंबई के पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मुकदमा दायर करने की भी धमकी दी है।

इस मामले में अब तक दो लागों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

साभार-khaskhabar.com


कोरोना विशेष

मथुरा। कोविड शव को ले जा रही एम्बूलेंस का चालक अचानक बेहोश हो गया। हालांकि किसी तरह की कोई दुर्घटना नहीं हुई। स्थानीय लोगों ने चालक को एम्बूलेंस से निकाला। घटना की सूचना अधिकारियों को दी। 

Read More

हमारी बात

गाँधी जी को जानने के लिए आपको पढ़ना होगा और उन स्थानों पर जाना होगा जहाँ गांधीजी का सफर रहा है. सभी के अपने अपने मत है..समाज में अच्छाई से लेकर बुराई तक उनके बारे में भरी पड़ी है.

Read More

Bollywood

दर्शन