BREAKING NEWS

मीडियाभारती वेब सॉल्युशन अपने उपभोक्ताओं को कई तरह की इंटरनेट और मोबाइल मूल्य आधारित सेवाएं मुहैया कराता है। इनमें वेबसाइट डिजायनिंग, डेवलपिंग, वीपीएस, साझा होस्टिंग, डोमेन बुकिंग, बिजनेस मेल, दैनिक वेबसाइट अपडेशन, डेटा हैंडलिंग, वेब मार्केटिंग, वेब प्रमोशन तथा दूसरे मीडिया प्रकाशकों के लिए नियमित प्रकाशन सामग्री मुहैया कराना प्रमुख है- संपर्क करें - 0129-4036474

जो भी सोशल मीडिया पर देखें सभी पर भरोसा न करें : शिल्पा शेट्टी

मुंबई । अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को लगता है कि हम शायद ही कभी दुनिया के साथ संघर्ष की कहानियों को साझा करते हैं, अभिनेत्री का कहना है कि सोशल मीडिया पर हर चीजों पर आंख बंद करके विश्वास नहीं करना चाहिए। शिल्पा ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर लिखा, "हम शायद ही कभी अपने संघर्षो को दुनिया के साथ खुले तौर पर साझा करते हैं। इसलिए, आंख बंद करके विश्वास न करें और न ही सोशल मीडिया पर देखी हुई चीजों पर यकीन करें।"

उन्होंने कहा, आपकी यात्रा, आपकी उपलब्धियां, आपकी सफलताएं, या आपकी असफलताएं कभी भी किसी अन्य व्यक्ति के जीवन के समान नहीं होंगी। आप केवल एक कंपटिशन हैं। किसी अन्य व्यक्ति के साथ तुलना करने के बजाय हर दिन खुद का बेहतर संस्करण होने पर काम करें। "

अभिनेत्री ने नोट की एक तस्वीर भी पोस्ट की, जिसमें लिखा था, "नोट टू सेल्फ : डियर मी डोन्ट बी सो हार्ड ऑन मी, यू आर डूविंग ओके।"

साभार-khaskhabar.com


कोरोना विशेष

कोरोनाः स्वास्थ्य कर्मियों, बुजुर्गों, गंभीर रोगियों को लगेगी सबसे पहले वैक्सीन  

Read More

हमारी बात

गाँधी जी को जानने के लिए आपको पढ़ना होगा और उन स्थानों पर जाना होगा जहाँ गांधीजी का सफर रहा है. सभी के अपने अपने मत है..समाज में अच्छाई से लेकर बुराई तक उनके बारे में भरी पड़ी है.

Read More

Bollywood

दर्शन