Editor's Picks

Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image
Owl Image

BREAKING NEWS

कर्नाटक में बस में आग लगी, परिवार के 5 लोग जिंदा जले || संघ प्रमुख मोहन भागवत बोले-स्वदेशी का मतलब विदेशी वस्तुओं का बहिष्कार नहीं || वाराणसी : अतिरिक्त सीएमओ की कोरोना से मौत, परिजनों को दिया दूसरे का शव

जियो प्लेटफॉर्म्स में 7.73 प्रतिशत हिस्सेदारी के लिए 33737 करोड़ रुपये निवेश करेगी गूगल

मुंबई। रिलायंस इंडस्ट्रीज (आरआईएल) के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने बुधवार को कहा कि जियो प्लेटफॉर्म्स में 7.73 प्रतिशत इक्वि टी हिस्सेदारी के लिए गूगल 33,737 करोड़ रुपये निवेश करेगी। आरआईएल की एक नियामकीय फाइलिंग मे कहा गया है कि गूगल 4.36 लाख करोड़ रुपये के एक इक्वि टी मूल्यांकन में निवेश कर रही है।

फाइलिंग में कहा गया है, "कंपनी की एक सहयोगी इकाई, जियो प्लेटफॉम्स लिमिटेड ने आज गूगल इंटरनेशनल एलएलसी के साथ बाध्यकारी समझौतों पर हस्ताक्षर किए, जिसके तहत गूगल जियो प्लेटफार्म्स लिमिटेड में 7.73 प्रतिशत की एक इक्वि टी हिस्सेदारी के लिए 33,737 करोड़ रुपये निवेश करेगी। गूगल 4.36 लाख करोड़ रुपये के एक इक्वि टी मूल्यांकन में निवेश कर रही है।"

यह लेनदेन औपचारिक नियामकीय मंजूरियों के अधीन है।

मुकेश अंबानी ने आरआईएल की वार्षिक आम बैठक में कहा कि वह जियो प्लेटफार्म्स में निवेशकों के साथ एक सहयोगात्मक तरीके से काम करने को उत्सुक हैं।

आरआईएल चेयरमैन ने एक और बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि जियो ने पूरी तरह से एक 5जी समाधान डिजाइन किया है और स्पेक्ट्रम उपलब्ध होने के साथ ही यह परीक्षण के लिए उपलब्ध होगा।

साभार-khaskhabar.com

 


कोरोना विशेष

मथुरा। मुड़िया मेला, हरियाली तीज, रक्षाबंधन के बाद अब श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर कोरोना का ग्रहण लग गया है। राधाष्टमी, बल्देव छठ जैसे ब्रज के आंचलिक आयोजन भी बिना भीडभाड के होंगे। मंदिरों पर भीड नहीं है।  

Read More

हमारी बात

मथुरा। देशभक्ति के कितने ही स्वरूप हो सकते हैं। कोरोना संकट ने ये साबित कर दिया कि देशभक्ति दिखने के लिए आप के आपके पास किसी भी जगह मौका है। एक नौजवान चिकित्सक ने कोरोना के मरीजों के इलाज में अपनी पूरी ताकत झौंक दी है।  

Read More

Bollywood

दर्शन