BREAKING NEWS

मथुरा : सर्टिफिकेट ऑफ प्रैक्टिस के नाम पर हो रहा शोषण : रागिनी गांधी || मथुरा : वीरांगनाओं को महिला शक्ति सम्मान || मथुरा : ऑनलाइन व्यापार के विरोध में कैट का प्रदर्शन

जानलेवा हमले, चौथ वसूली के आरोपी को पुलिस ने भेजा जेल

सौंख। थाना मगोर्रा के गांव अड्डा में पिछले माह पीड़ित के घर में घुसकर गाली गलौज करते हुए महिलाओं के साथ खींचतान कर चैथ मंागने और जान से मारने के मामले फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। और कार्यवाही कर जेल भेज दिया।


जानकरी के अनुसार गांव अड्डा 23 अगस्त को धर्मेंद्र सिंह पुत्र साहब सिंह के घर पर दो नामजद ब्रजलाल व पुत्र नरेंद्र सिंह समेत आधा दर्जन लोगों ने घर में घुसकर हमला बोल दिया था।

पीड़ित की पत्नी को पकड़ कर घर से बाहर खींच लाया। और गाली गलौज करते हुए पैसे मांगे और जान से मारने की धमकी दी थी। मामले में 2 सितम्बर को पीड़ित ने गांव के ही दो नामजद सहित आधा दर्जन के खिलाफ थाना मगोर्रा में जान से मारने, चैथ वसूली और गाली गलौज का मुकदमा दर्ज कराया था।

शुक्रवार को पुलिस ने कार्यवाही करते हुए नामजद नरेंद्र सिंह को कस्बा के बस स्टैंड से गिरफ्तार किया और जेल भेज दिया हैं। थाना प्रभारी शशि प्रकाश शर्मा का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्यवाही की गई है।

 


कोरोना विशेष

मथुरा। कोविड शव को ले जा रही एम्बूलेंस का चालक अचानक बेहोश हो गया। हालांकि किसी तरह की कोई दुर्घटना नहीं हुई। स्थानीय लोगों ने चालक को एम्बूलेंस से निकाला। घटना की सूचना अधिकारियों को दी। 

Read More

हमारी बात

गाँधी जी को जानने के लिए आपको पढ़ना होगा और उन स्थानों पर जाना होगा जहाँ गांधीजी का सफर रहा है. सभी के अपने अपने मत है..समाज में अच्छाई से लेकर बुराई तक उनके बारे में भरी पड़ी है.

Read More

Bollywood

दर्शन